भारतीय पहरावा पहने 'राधा कृष्ण मंदिर' पहुंची न्यूजीलैंड की PM, पूरी-चने का भी उठाया लुत्फ

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 07:30 PM (IST)

भारत में राधा-कृष्ण के बहुत से मंदिर है , वहीं राधा और कृष्ण के विदेशों में भी मंदिर है। इन दिनों सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह ऑकलैंड में राधा कृष्ण मंदिर का दौरा करती नजर आ रही है। 

PunjabKesari

भारतीय रंग में दिखी न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री

सितंबर में होने वाले राष्ट्रीय चुनावों से पहले न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने इस मंदिर का दौरा किया है। इस दौरान जैसिंडा अर्डर्न भारतीय रंग में दिखीं और उन्होंने बिंदी लिपस्टिक लगाई हुई थी। 

PunjabKesari

भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ

इतना ही नहीं इस दौरे के दौरान जैसिंडा अर्डर्न ने भारतीय खाने का स्वाद भी लिया और भारतीय खाने का लुत्फ उठाया। पूरी, चने और दाल जैसे व्यंजन का स्वाद भी जैसिंडा ने चखा।

अर्डर्न ने मंदिर का दौरा किया और मंदिर मे आने पहले जूते भी बाहर उतारे। इस दौरान न्यूजीलैंड में भारतीय उच्चायुक्त मुक्तेश परदेसी ने ट्वीट भी किया और लिखा, ‘ प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न के साथ ‘इंडियन न्यूज लिंक’ कार्यक्रम के दौरान छह अगस्त,2020 के कुछ बहुमूल्य पल। अर्डर्न ने राधा कृष्णा मंदिर का संक्षिप्त दौरा किया और भारतीय व्यंजन पूरी, छोले और दाल का आनंद लिया। 

वहीं आपको बता दें कि न्यूजीलैंड में कोरोना के मामलों को कम करने के यहां बहुत समय पहले ही सख्त कदम उठा लिए गए थे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो 100 दिन पहले न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने देश के कोरोना फ्री होने की घोषणा कर दी थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static