क्या फिर जेल जाएंगी रिया चक्रवर्ती? जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NCB

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 01:37 PM (IST)

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। सुशांत के परिवार से लेकर उनके फैंस तक लगातार एक्टर के न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं इस केस में मुख्य आरोपी मानी जा रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एक बार फिर से कानूनी शिकंजा कसता दिखाई दे रहा है। सुशांत केस की जांच कर रही एनसीबी ने रिया के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है। 

PunjabKesari

पिछले साल मिली थी रिया को जमानत

खबरों की मानें तो ड्रग्स मामले में रिया को मिली जमानत को एनसीबी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। दरअसल, सुशांत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स मामले में बाॅम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को पिछले साल अक्टूबर में 1 लाख मुचलके पर सर्शत जमानत दे दी थी। 

PunjabKesari

एनसीबी ने बॉम्बे हाईकोर्ट को दी चुनौती 

वहीं अब एनसीबी ने बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। एनसीबी द्वारा दर्ज करवाई गई याचिका पर 18 मार्च को सुनवाई की जाएगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि एनसीबी ने 5 मार्च को ड्रग्स मामले में NDPS स्पेशल कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी। जिसमें रिया और उनके भाई शौविक समेत 33 लोगों को आरोपी बताया गया था। वहीं रिया चक्रवर्ती को इस चार्जशीट में मुख्य आरोपी बताया गया है। ड्रग्स मामले में तैयार की गई चार्जशीट को एनसीबी ने इलेक्ट्राॅनिक उपकरणों की रिपोर्ट, गवाहों, ड्रग्स बरामदगी और फाॅरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर बनाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static