Valentine Day पर दोबारा शादी करेगें हार्दिक पांड्या, उदयपुर में लेंगे नताशा संग 7 फेरे

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 05:53 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक और उनके क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या इंडस्ट्री के सुपर कूल कपल्स में से एक हैं। दोनों का एक बेटा भी है। वे अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं और कपल्स गोल्स भी देते हैं। नताशा और हार्दिक पति-पत्नी बनने के तीन साल बाद दोबारा शादी करने वाले हैं। दोनों की प्राइवेट शादी को पूरे 3 साल हो चुके हैं और अब वे दोबारा से बड़ी वेडिंग को वैलेंटाइन डे पर प्लान कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक पांड्या पारंपरिक तरीके से शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने पहले एक मामूली कोर्ट मैरिज की थी और अब यह एक भव्य शादी होगी। खबरें हैं कि राजस्थान के उदयपुर में वैलेंटाइन डे पर ये लवबर्ड्स एक बार  फिर से साथ जीने मरने की कसमें खाएंगे ।

PunjabKesari

जल्दबाजी में हुई थी हार्दिक-नताशा की शादी

मीडिया से बातचीत करते हुए कपल के करीबी सूत्रों ने बताया कि, 'उन्होंने तब उन्होनें सिंपल कोर्ट मैरिज की थी।  सब कुछ जल्दबाजी में हुआ था। तभी से उनके मन में एक भव्य शादी का विचार था। वे सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।'

PunjabKesari

हल्दी, मेहंदी और संगीत इन तारीखों पर

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी समारोह 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 तक चलेगा। जबकि एक वाइट वेडिंग की योजना बनाई गई है, हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बहुत धूमधाम से आयोजित किए जाएंगे। समारोह की तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी। यह भी पता चला है कि दुल्हन शादी के लिए एक सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहनेंगी। उनके लुक के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है।

PunjabKesari

नताशा और हार्दिक की शादी

हार्दिक और नताशा ने 31 मई, 2020 को कोर्ट में शादी कर ली थी। इस कपल को जुलाई 2020 में उनके बच्चे अगस्त्य का आशीर्वाद मिला। दोनों अपनी लाइफ मजे से एंजॉय कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static