सामंथा की जिद्द के कारण टूटा रिश्ता ! नागार्जुन ने बताया- क्यों आई बेटे- बहू के बीच दूरियां

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 05:41 PM (IST)

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू समांथा और बेटे नागा चैतन्य की तलाक की खबर ने सभी को चौंका दिया था। हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था कि आखिर क्यों इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। इन सभी सवाल जवाब के बीच नागार्जुन ने बताया कि किस की  जिद्द के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया। 

PunjabKesari
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्किनेनी ने बताया कि 'तलाक सामंथा चाहती थीं, जिसके लिए उनके बेटे नागा ने हामी भरी। मेरे बेटे ने सामंथा के निर्णय की इज्जत की, लेकिन वह हमारे लिए  काफी शॉकिंग था। इस सिचुएशन में जहां नागा की लाइफ में इतना बड़ा तूफान था वहां वह अपनी फैमिली की इमेज और अपने पिता को लेकर परेशान थे'। 

PunjabKesari
नागार्जुन ने कहा कि दोनों के बीच प्रॉब्लम साल 2021 के न्यू ईयर के बाद से शुरू हुई और लेकिन तलाक की खबर हमारे लिए बहुत बड़ा झटका थी। उन्होंने कहा-  मैं नहीं जानता कि आखिर दोनों ने यह फैसला क्यों लिया। चार साल की शादी में दोनों को हमने कभी लड़ते-झगड़ते नहीं देखा।  सुपरस्टार ने इसके साथ यह भी बताया कि तलाक पहले सामंथा की तरफ से फाइल किया गया। नागा ने उस फैसले को स्वीकार तो कर लिया लेकिन वह मुझे लेकर काफी परेशान था कि मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा पर क्या असर पड़ेगा।'

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिन पहले  समांथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। हम किस्मतवाले हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय की हमारी फ्रेंडशिप हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें भरोसा है कि आगे भी हमारे बीच एक स्पेशल बॉन्ड बरकरार रहेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static