मिस्टर फैजू ने पूरा किया मां- बाप का बहुत बड़ा सपना, कभी 50 रु के लिए भटकता था दर-दर

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 04:50 PM (IST)

फैसल शेख को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। टिकटॉक के इस सुपर स्टार का छोटे पर्दे पर भी खूब जलवा देखने को मिल रहा है। हमेशा अपनी 15-20 सेकंड की वीडियो से फैंस के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले फैसल शेख का यूं तो सफर बेहद मुश्किल भरा रहा लेकिन अब उन्होंने ना सिर्फ अपना बल्कि मां- बाप का भी बहुत बड़ा सपना पूरा कर दिया है। 

PunjabKesari

 मिस्टर फैजू लोगों के दिलों पर एक अलग ही राज करते हैं तभी तो उनसे जुड़ी खबरें जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। अब हाल ही में फैसल शेख ने इंस्टाग्राम पर मां- बाप के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा-  'हमारा पहला उमरा एक साथ.. अल्लाह हमारी दुआ कुबूल करे और हमें सही रास्ते पर ले जाए'। इस तस्वीर में वह अपने परिवार के साथ प्लेन  में दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भगवान ऐसा बेटा हर किसी को दे। मिस्टर फैजू बता चुके हैं कि उनकी अब तक की जर्नी बिल्कुल आसान नहीं थी।  वह अपने शुरूआती दौर में लिंकिंग रोड पर खड़े होकर कपड़े बेचते थे और साथ ही रील्स भी बनाया करते थे।उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और डांस का शौक था मगर कभी मौके नहीं मिले कि वह करियर संवार सके।

PunjabKesari
 फैसल शेख ऐसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। उनकी पहली कमाई 50 रुपये थी। फैसल का कहना है कि सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। वर्क फ्रंट की बात करें तो फैजू खतरों के खिलाड़ी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। अल्ट बालाजी की वेब सीरीज बैंग-बैंग में वह डेब्यू कर चुके हैं। इस सीरीज में उनका किरदार फैंस को काफी पसंद आया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static