कोरोना की चपेट में आए ''कुल्फी कुमार बाजेवाला'' फेम मोहित, खुद को किया Quarantine

punjabkesari.in Saturday, Jan 16, 2021 - 10:58 AM (IST)

दुनियाभर में कोरोना महामारी का कहर अभी तक थमा नहीं है। आम लोगों के साथ-साथ बी-टाउन के भी कई सितारे इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाए हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बजेवाला' फेम एक्टर मोहित मलिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी मोहित मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। हालांकि उनकी पत्नी अदिति मलिक जो कि प्रेग्नेंट है वह कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं। 

PunjabKesari

मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'कल मुुझे बुखार हुआ और मैंने कोरोना टेस्ट करवाया जो पाॅजिटिव निकला। आदिति सौभाग्य से सुरक्षित है लेकिन मैंने खुद को अलग क्वारंटाइन कर लिया है। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों से मेरे साथ संपर्क में थे सावधानी बरतने के लिए यदि कोई लक्षण दिखता है तो अपना टेस्ट जरूर करवाएं।'

शेयर की पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान 

बता दें मोहित मलिक और आदिति जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। मोहित और अदिति साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अब शादी के 10 साल बाद कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। 

PunjabKesari

एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब आदिति ने उन्हें प्रेग्नेंट होने की बात बताई तो वह खुशी से झुम उठे। एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने इस बात को पूरी तरह कंफर्म करने के लिए आदिति को बार-बार प्रेग्नेंसी टेस्ट करने के लिए कहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static