नन्हें भाई संग मिलकर मीशा ने मां को दिया सरप्राइज, मीरा ने यूं जताया प्यार

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 04:16 PM (IST)

मां के लिए प्यार जताने का मौका हर रोज नहीं मिलता। तभी तो उन्हें स्पैशन फील करवाने के लिए मदर्स डे मनाया जाता है। आज यानि 9 मई को दुनियाभर में इस खास दिन को हर कोई अपने-अपने अंदाज में मना रहा है। बाॅलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी मां के साथ बिताएं पलों को याद किया। इस बीच एक्टर शाहिद कपूर के बच्चों ने भी अपने मां मीरा राजपूत के लिए कुछ खास करने की कोशिश की। जिससे उन्हें स्पेशल फील करवाया जाए। 

PunjabKesari

मीरा और शाहिद की 4 साल की बेटी मीशा ने नन्हे भाई जैन संग मिलकर मां को सरप्राइज दिया। इस बात की जानकारी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम के जरिए दी। मीरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें पहली तस्वीर में केक दिखाई दे रहा है तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक कार्ड। तीसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों बच्चों ने अपनी मां के लिए एक मैसेज लिखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

 

इन तस्वीरों को शेयर कर मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'तुम दोनों मेरा पूरा दिल हो। पापा का एक छोटा सा टुकड़ा, आई लव यू मेरे बच्चों।' 

PunjabKesari

बता दें बी-टाउन इंडस्ट्री में किसी ने मां तो किसी ने बच्चों संग तस्वीरें शेयर कर पलों को साझा किया और ‘मां की अनमोल ममता’ को याद किया। मां के नाम स्टार्स के पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static