बिग बी की नातिन संग अफेयर पर मिजान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं अपने सिर की कसम खाता हूं...

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 12:21 PM (IST)

जावेदी जाफरी के बेटे मिजान जाफरी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अब मीजान ने अपने और नव्या के रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने ने तो अपने सिर की कसम भी खाकर कहा कि वह फिलहाल सिंगल है और किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए मिजान ने कहा, 'मैं अपने सिर की कसम खा कर कहता हूं कि मैं सिंगल हूं। मैंने कई बार कहा कि ये सब सिर्फ अफवाह है। ऐसा बातों पर अब मैं विराम लगाना चाहता हूं। इस मुद्दे पर पहले भी बहुत हंगामा हो चुका है। इसलिए आखिरी बार कह रहा हूं मैं अब इस मामले से दूर रहूंगा।' 

PunjabKesari

एक्टर आगे कहते हैं, 'नव्या के साथ ऐसा करना नाइंसाफी है। जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है उसके बारे में इस तरह की बातें करना सही नही है। नव्या और मेरे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। हमारे रिश्ते अच्छे हैं और इस पर मैं अब कुछ नहीं कहना चाहता।' 

PunjabKesari

इससे पहले मीजान ने कहा था कि वह और नव्या वास्तव में क्लोज फ्रेंड हैं। दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे को जानते हैं और साथ में बड़े हुए हैं। उनकी वजह से नव्या का नाम बहुत जगह आया है और यह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा था कि नव्या उनकी बहन की ख़ास दोस्त है और उनकी भी।

PunjabKesari

बात करें अगर मिजान जाफरी के वर्कफ्रंट की तो एक्टर ने साल 2019 में आई फिल्म मलाल से बाॅलीवुड में कदम रखा था। वहीं अब मिजान जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' में दिखाई देंगे। इस फिल्‍म के साथ शिल्‍पा शेट्टी भी फिर से कमबैक कर रही हैं। फिल्‍म में परेश रावल, राजपाल यादव, आशुतोष राणा अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static