मुझे ऊपर रहना पसंद है और ऐसे लड़के तो...मलाइका ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 05:01 PM (IST)

बॉलीवुड की हॉट दीवा मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका बेबाक बयानों को लेकर भी जानी जाती है। मलाइका ने हाल में ही नेहा धूपिया के शो में अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए। मलाइका ने कहा कि उन्हें बियर्ड वाले लड़के बेहद पसंद हैं जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो। यही नहीं,एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शारीरिक संबंध बनाते वक्त किस तरह की पोजीशन पसंद है। मलाइका ने कहा, ‘मुझे ऊपर रहना पसंद है.’ मलाइका की बात सुनकर नेहा धूपिया भी हंसने लगी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

करीना ने भी शेयर किए थे अपने बेडरूम सीक्रेट्स

बता दें कि मलाइका से पहले उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए थे। हाल ही में करीना कपूर ने डिस्कवरी के शो Star VS Food की शूटिंग पूरी की थी और इसी दौरान अपना बेडरूम सीक्रेट शेयर किया। उन्होंने बताया कि बेड पर उन्हें क्या तीन चीजें चाहिए होती हैं? करीना कहती हैं, 'मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए होती हैं- वाइन की बोतल, पजामा और सैफू।' करीना के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है। इसके बाद बेबो कहती हैं मुझे लगता है इससे अच्छा जवाब कुछ और नहीं हो सकता है। इसके लिए मुझे प्राइज मिलना चाहिए।

मलाइका की बात करें तो वह अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। मलाइका अपने से छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। लोग मलाइका और अर्जुन की जोड़ी को मां-बेटे की जोड़ी कहकर बुलाते हैं लेकिन इस कपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। दोनों सरेआम अपने प्यार का इजहार करते हैं और एक दूसरे के साथ स्पॉट होते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

हाल में ही दूसरे बेटे की मां बनी हैं करीना

वही करीना भी अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। करियर हो या फिर पर्सनल लाइफ करीना अपनी बात खुलकर सबके सामने रखती है। इसी के साथ वह अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती है। इसी साल फरवरी में बेबो ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया और इन दिनों वह अपने लाडले के साथ ही समय बिता रही है। डिलीवरी के बाद करीना ने अपना काम भी शुरू कर दिया है लेकिन  इसके साथ वह अपने नन्हें नवाब को भी पूरा वक्त दे रही है लेकिन उन्होंने अभी तक अपने छोटे बेटे की झलक नहीं दिखाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static