पति की इस खूबी पर फिदा माधुरी दीक्षित, हर बीवी की होती है यही ख्वाहिश

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 02:57 PM (IST)

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर खड़ा होता है। जब किसी रिश्ते में भरोसा होता है तो वह खूद ब खूद गहरा होता चला जाता है और उस रिश्ते की बाॅन्डिंग मजबूत हो जाती है। बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने हर कपल के लिए एक मिसाल हैं। शादी के कई सालों बाद भी दोनों में प्यार कम होने की बजाय बढ़ता जा रहा है। इसके पीछे की वजह श्रीराम नेने की एक खूबी है, जो हर व्यक्ति अपने पार्टनर में चाहता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

इस बात का खुलासा माधुरी ने एक वीडियो में किया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह खुद से जुड़े पर्सनल सवालों का जवाब दे रही हैं। 

माधुरी को पसंद पति की यह खूबी 

इस दौरान माधुरी से पूछा गया कि मिस्टर नेने की कौन सी बात उन्हें बेहद पसंद है? जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें श्रीराम नेने की हर चीज बहुत पसंद है लेकिन उनकी 'ईमानदारी' सबसे ज्यादा पसंद है।

माधुरी की सफल शादीशुदा जिंदगी का राज

इसके अलावा एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था कि उनके और मिस्टर नेने के बीच जहां कुछ बातें बिल्कुल एक जैसी हैं तो वहीं कुछ अलग भी हैं। मगर, इसके बाद भी दोनों ने एक-दूसरे को बदलने की कभी भी कोशिश नहीं की। जैसे हैं वैसे ही दोनों ने एक-दूसरे को स्वीकार किया। 

PunjabKesari

रिश्ते में ईमानदारी जरूरी

किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाती है ईमानदारी। पति-पत्नी के बीच प्यार हो या ना हो लेकिन वफादारी जरूर होनी चाहिए। अक्सर देखा गया है कि एक रिश्ते में बंधने के बाद भी व्यक्ति बाहर अफेयर चलाता है और वापिस आपके पास आकर आपको कहता है कि वो सिर्फ आप ही से प्यार करता है।

यह एक चीज तोड़ देती है रिश्ता 

एक्ट्रेस का कहना है कि कपल शादी के बाद एक-दूसरे को बदलने की कोशिश करते हैं जो कि सही नहीं है। उन्होंने अपने रिश्ते में इसे नहीं आने दिया। भई, बात बिल्कुल सही भी है। अक्सर देखा जाता है कि कपल फिर चाहे वो शादीशुदा हो या एक-दूसरे को डेट कर रहे हों अपने पार्टनर में कुछ चीजों को बदलने में लगे रहते हैं। जिससे वह रिश्ते में घुटन महसूस करता है और धीरे-धीरे वो रिश्ता खत्म हो जाता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static