सामने आए सुशांत की डायरी के पन्ने, करियर प्लानिंग को लेकर लिखी थीं ये बातें

8/13/2020 11:15:04 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की फिलहाल जांच जारी है लेकिन इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं। इसमें तो कोई शक नहीं है कि सुशांत एक ऐसे एक्टर थे जो सबसे अलग थे और वह अपनी भविष्य की प्लानिंग के हिसाब से ही हर काम करते थे वहीं हाल ही में सुशांत की डायरी के जो पन्ने सामने आए हैं उसमें भी उन्होंने अपने भविष्य की बहुत सोच समझ कर प्लानिंग की थी। 

PunjabKesari

डायरी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें सुशांत ने फ्लो चार्ट बनाए हुए हैं। वहीं सुशांत ने अपनी कंपनी का खाका भी खींचा था कि वो कैसी होगी और किसका क्या रोल होगा। वहीं आपको बता दें कि सुशांत ने एक पन्ने पर लिखा था, ' मैं चाहता हूं कि लोग मुझे समझें।' 

PunjabKesari

इस डायरी में सुशांत की बहन का नाम भी शामिल है। वहीं पन्नों पर सुशांत ने अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट, बॉलीवुड, हॉलीवुड और कंपनी के बारे में भी लिखा है। 

ये देखिए डायरी के पन्नों की तस्वीरें..

PunjabKesari

PunjabKesari

सुशांत ने अपनी डायरी में जिक्र किया था कि वो राइटर्स के लिए एक पूल बनाना चाहते थे जिससे अच्छे राइटर्स के जरिए अच्छी स्क्रिप्ट्स सामने आ सके। इसके साथ ही इसमें ये भी प्लान है कि कैसे फिल्मों को आगे ले जाया जाए। डायरी के इन पन्नों में सुशांत ने हॉलीवुड जाने की पूरी प्लानिंग लिखी थी। इसके अलावा स्टार्टअप में निवेश की बात, परिवार के किस सदस्य को क्या जिम्मेदारी देनी है यह बातें और कंपनी को किस ऊंचाई तक ले जाना है, यह भी लिखा था।

PunjabKesari

वहीं अब सुशांत के डायरी के पन्नों को देखकर और एक्टर की इस प्लानिंग को देखकर फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं कि अगर किसी ने अपने लाइफ के लिए इतनी लंबी प्लानिंग की हो तो वह सुसाइड कैसे कर सकता है? 


Edited By

Janvi Bithal

Related News