मिस यूनिवर्स Lara Dutta भी हो रही बॉडी शेमिंग का शिकार, लोगों के ताने सुन फुटा एक्ट्रेस का गुस्सा

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 03:47 PM (IST)

 लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता देश का सीना गर्व से चौड़ा किया था। इसके बाद उन्होंने एक के एक बाद कई सारी फिल्मों में दमदार भूमिका निभाकर एक्टिंग में भी अपना लोहा मनवाया। अपनी खूबसूरत और टैलेंट के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल की है। अब एक्ट्रेस वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड में नजर आने वाली है। एक तरफ जहां वो  वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी है, वहीं उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ रहा है। लेकिन एक्ट्रेस कहां छुप रहने वाली थी, उन्होंने अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

PunjabKesari

लारा को नहीं पड़ता ट्रोलिंग का असर


अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के बीच जब 2000 की मिस यूनिवर्स से ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी ज्यादा फैन फॉलोइंग तो नहीं हैं, लेकिन उनके अच्छे फॉलोअर्स उन्हें कभी नीचा नहीं दिखाते हैं। लारा ने कहा कि उन्हें लगता है कि हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है, फिर चाहे वो नेगेटिव ही क्यों न हो। वो आगे कहती हैं कि जब लोग उन्हें अरे बुड्ढी हो गई हो', 'अरे मोटी हो गई हो' जैसे कमेंट करते हैं उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। वो मानती हैं कि ऐसे लोग खुद अपने ही जीवन में बहुत परेशान हैं और वो नहीं जानते हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए। आगे वो कहती हैं कि 'यह सब मुझे एक्सेप्ट है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा दत्ता के वर्क फ्रंट पर एक नजर


वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज 'रणनीति' 2019 में पुलवामा और बालाकोट में हुई घटनाओं के कई पहलुओं को दर्शाने वाली है। इस सीरीज में लारा के साथ जिमी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी, आशुतोष राणा और प्रसन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सीरीज राजनीति, शक्ति और महत्वाकांक्षा की कहानी बताती है। यह सीरीज 25 अप्रैल से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static