एक कृष्णा भक्त ऐसा भी... हाथ से फिसले लड्डू गोपाल तो रोता- रोता इलाज करवाने पहुंच गया अस्पताल

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 03:15 PM (IST)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पेश आए एक अजीबोगरीब वाकये के तहत एक भक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति को 'चोट' लगने पर उसे एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचा। फूट-फूट कर रो रहे उस शख्स की श्रद्धा को देखकर डॉक्टरों ने लड्डू गोपाल का 'चिकित्सीय परीक्षण' और 'उपचार' किया। इस अनोखे भक्त की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई जो काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

जिले के खुटार थाना क्षेत्र स्थित सुजानपुर गांव का रहने वाला रिंकू मंगलवार की शाम सरकारी एंबुलेंस से लड्डू गोपाल की एक छोटी मूर्ति को लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचा और डॉक्टर को बताया कि लड्डू गोपाल को नहलाते समय वह उसके हाथ से छूट गए जिससे उन्हें चोट लग गई। उसने अपील की कि डॉक्टर उनका फौरन इलाज करें। 

PunjabKesari
 सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अंकित वर्मा ने बताया कि रिंकू मंगलवार शाम को 108 सेवा की एंबुलेंस से लड्डू गोपाल को लेकर पहुंचा था। इस दौरान फूट-फूट कर रो रहे रिंकू ने बताया कि वह शाम को लड्डू गोपाल को स्नान करा रहा था तभी वह उसके हाथ से छूटकर गिर गए जिससे उन्हें चोट लग गयी। उन्होंने बताया कि रिंकू के भक्ति भाव को देखते हुए उसकी संतुष्टि के लिए चिकित्सकों ने लड्डू गोपाल की मूर्ति का 'चेकअप' किया और दवा लगाई। 

PunjabKesari

इसके बाद भी रिंकू लड्डू गोपाल को अस्पताल में भर्ती करने की जिद करता रहा। हालांकि बाद में डॉक्टरों ने उसे समझाया कि लड्डू गोपाल अब बिल्कुल ठीक हैं। करीब दो घंटे बाद लड्डू गोपाल को अस्पताल से 'छुट्टी' दे दी गई। अस्पताल के मंजर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रिंकू रोते हुए लड्डू गोपाल की मूर्ति को चूम रहा है और सीने से लगा रहा है। क्षेत्र में इस घटना की खासी चर्चा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static