नई-नवेली दुल्हन के लुक को निखारेंगे ये Kurta Look,  आज ही बनाएं वार्डरोब का हिस्सा

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 02:48 PM (IST)

शादी के बाद हर लड़की लाइट वेट कपड़े पहनना ही पसंद करती हैं। खासकर कई ससुराल वाले लड़कियों का ट्रेडिशनल लुक ही पंसद करते हैं। ट्रेडिशनल लुक के लिए लड़कियां अक्सर कंफ्यूज हो जाती हैं। अगर आप भी शादी के बाद ऐसा ही लुक ट्राई करना चाहती हैं तो सिंपल और सॉबर कुर्तियां अपने फैशन वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे कुछ कुर्ते जिन्हें आप शादी के बाद ट्राई कर सकती हैं। 

फ्रंट स्लिट कुर्ती 

आजकल हाई स्लिट ड्रेसेज भी हर लड़की की पहली पसंद बनी हुई हैं। ऐसे में आप हाई स्लिट कुर्ती लुक से भी शादी के बाद स्टाइलिश दिख सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इस तरह की कुर्ती में काफी बार नजर आ चुकी हैं। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के इस लुक से आप इंस्पीरेशन ले सकती हैं।

PunjabKesari

गाउन लाइक कुर्ती 

अगर आप बिल्कुल लाइट वेट कपड़े पहनना पसंद करती हैं तो गाउन को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। गाउन लाइक कुर्ती से भी आप शादी के बाद स्टाइलिश दिख सकती हैं। स्पेशली अगर आप डिनर लिए किसी के घर जा रही हैं तो इस तरह की कुर्ती ट्राई एकदम परफेक्ट रहेगी। 

PunjabKesari

अनारकली कुर्ती 

अनारकली ड्रेस भी इन दिनों काफी फेमस है। आप डिफरेंट ओकेजन्स के लिए ट्रेडिशन और स्टाइलिश कुर्ती की तराश कर रही है तो यह एकदम बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

PunjabKesari

शिफॉन कुर्ती लुक 

शिफॉन फैब्रिक की साड़ी हो या सूट दोनों एक अलग ही लुक देती हैं। आप इस डिफ्रेंट लुक के साथ एलीगेंट और यूनिक लुक ट्राई कर सकते हैं। नई नवेली दुल्हन खासकर ज्यादा हैवी आउटफिट्स के साथ बोर हो जाती है। ऐसे में आप इस तरह की शिफॉन कुर्ती ट्राई कर सकते हैं।

PunjabKesari

कुर्ती विद शरारा 

शॉर्ट कुर्ती के साथ शरारा लुक भी आजकल काफी फैशन में है। यह स्टाइलिश और एलीगेंट लुक देता है। हिना खान के जैसे आप इस तरह की शॉर्ट फ्रॉक पैटर्न कुर्ती के साथ शरारा पहन सकती हैं। 

PunjabKesari

कॉलर लुक कुर्ती 

आप कॉलर लुक कुर्ती भी शादी के बाद ट्राई कर सकती हैं। कॉन्फिडेंट और एक अलग वाइब के लिए आप विश्व सुंदरी ऐश्वर्या के जैसे नियॉन कुर्ती वियर कर सकती हैं। इस स्टाइलिश कुर्ते के साथ आप फैशनेबल और यूनिक लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static