BB14: जानें कौन है इस सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, लाखों में लेता है सैलरी

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 12:00 PM (IST)

बिग बॉस सीजन 14 अपने अंतिम पड़ाव तक पहुंच गया है। फैंस को जिस घड़ी का इंतजार था अब वो आ गई है। जल्द ही फैंस को बिग बॉस 14 का विजेता मिल जाएगा। फैंस इसके लिए काफी एक्साइटिड भी हैं। आपको बता दें कि स्टार्स को इस घर में रहते हुए तकरीबन 2 महीने से ज्यादा हो चला है इसके लिए सितारें मोटी रकम बी ले रहे हैं। किसी को 32 लाख तो किसी को 25 लाख सैलरी मिल रही है तो चलिए आपको बताते हैं कि इस सीजन कौन कितनी सैलरी ले रहा है। 

1. रूबीना

PunjabKesari

रूबीना को लोग इस शो से पहले भी बहुत प्यार करते थे। बहू के रूप में रूबीना ने लोगों के मन में अपनी एक खास तस्वीर बनाई है। वहीं जब वह बिग बॉस में आईं तो उनके चाहने वालों की संख्या और बढ़ गई। रिपोर्टस की मानें तो रूबीना इस बार सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं और वह एक हफ्ते के लिए 5 लाख रूपए फीस लेती हैं। 

2. राहुल वैद्य

राहुल वैद्य की भी इस शो में खासी पहचान बन गई है। उनके भी बहुत सारे फैंस बन गए हैं। यूं कहिए कि उनमें और रूबीना में कांटे की टक्कर चल रही है। लेकिन राहुल ने बीच में शो छोड़ दिया था लेकिन अब वह फिर से वापिस आ गए हैं और शो में हिस्सा लेने के लिए वह हफ्ते का 1 लाख फीस दी जाती है। 

3. जैस्मिन भसीन हैं दूसरी हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट

PunjabKesari

जैस्मिन भसीन चाहे अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वह इस शो की दूसरी हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं। खबरों की मानें तो उन्हें हर हफ्ते 3 लाख रूपए फीस दी जाती है। हालांकि जैस्मिन को शुरूआत में लोगों ने काफी प्यार दिया लेकिन जब वह दोबारा घर में आई तो लोगों ने उन्हें नेगेटिव कहा। 

4. सिद्धार्थ शुक्ला लेते हैं इतनी फीस 

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने इस शो में बतौर सीनिर्यस एंट्री ली थीं। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सिद्धार्थ हर हफ्ते 32 लाख रुपये लेते हैं। 

5. गौहर खान 

सिद्धार्थ के साथ इस शो में गौहर खान भी हिस्सा बनी थीं। खबरों की मानें तो गौहर को भी हर हफ्ते 25 लाख फीस दी जाती है। 

6. हिना खान 

हिना खान अपने सीजन की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थी। हालांकि वह शो जीती नहीं थी लेकिन वह हर सीजन में आती जरूर हैं। इस सीजन में भी हिना खान आईं और उन्हें एक हफ्ते के 20 लाख रूपए दिए जाते हैं। 

PunjabKesari

इन कंटेस्टेंट की भी जान लीजिए फीस 

वहीं अभिनव शुक्ला को 1.5 लाख रुपए, निक्की तम्बोली को 1.2 लाख रुपए और जान कुमार सानू को 80 हजार रूपए लेते थे। 

हालांकि अब देखना होगा कि इस सीजन का विजेता कौन बनता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static