'9 महीनों में घेर लेती हैं कई बीमारियां' किश्वर ने बयां किया प्रेग्नेंसी में आई दिक्कतों का दर्द

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 05:51 PM (IST)

हाल ही में बिग बाॅस फेम कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय पेरेंट्स बनें हैं। एक्ट्रेस ने 27 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है। सुयश राय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। वहीं अब किश्वर ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने संघर्षों और अनुभव को बयां किया है। किश्वर ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि गर्भअव्सथा के दौरान उन्हें किन-किन बीमारियों से गुजरना पड़ा।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'माई बग्स बनी मुझे पता है कि बहुत सारी समस्याएं हैं .. मैं सी सेक्शन, दर्द निवारक, थकान, चिंता और स्तनपान कराने में अच्छी नहीं रही हूं लेकिन जैसा कि हमने आज एक दूसरे से वादा किया था, हम दोनों एक-दूसरे की मदद करेंगे इस यात्रा में और हमारे लिए चीजों को बेहतर बनाएं, लव यू मेरा बेटा।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

 

किश्वर ने इससे पहले अपनी प्रेग्नेंसी की दौरान आई दिक्कतों के बारे में भी बताया था। एक्ट्रेस का कहना था कि वह नहीं जानती थी कि प्रेग्नेंसी के दौरान कई तरह की बीमारियां घेर लेती हैं। नौ महीने का समय बेहद मुश्किल होता है। हर दिन आपको अपना ख्याल रखना पड़ता है। इस दौरान हेमोराइड्स, थायराइड, ब्रेस्ट का बढ़ना और उसमें खुजली जैसी समस्या से गुजरना पड़ता है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते जून महीने में किश्वर मर्चेंट की गोदभराई की रस्म की गई थी। जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। आपको बता दें किश्वर और सुयश शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनें हैं। कपल ने 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद  2016 में शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी सीरियल 'प्यार की यह एक कहानी' के सेट पर हुई थी। दोनों साथ में बिग बाॅस 9 में भी दिखाई दिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static