''मुझे लगा मेरी जिंदगी खत्म हो गई'', Katrina Kaif का छलका दर्द!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 02:01 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। इस फिल्म की प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने अपनी जिंदगी के कई राज भी खोले। कैटरीना ने हाल में ही एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि एक वक्त में उन्हें लगा था कि उनकी जिंदगी ही खत्म हो गई। आखिर क्या हुआ था कैटरीना के साथ चलिए आपको डिटेल में बताते है।

करियर के शुरुआत में कैटरीना ने झेले कई रिजेक्शन 

कैटरीना कैफ आज जिस मुकाम पर हैं उसे पाने के लिए कई लोग तरसते हैं लेकिन एक्ट्रेस के लिए यह सब इतना आसान नहीं था। कैटरीना ने हाल में ही बताया कि करियर के शुरुआत में उन्हें कई रिजेक्शन झेलने पड़े। कैटरीना ने बताया कि कैसे एक फिल्म से उन्हें एक शॉट देने के बाद निकाल दिया गया था। कैटरीना ने बताया कि फिल्म साया से उन्हें एक शॉट देने के बाद रिप्लेस कर दिया गया। वो रोती रही बस उन्हें यह कहकर बाहर निकाल दिया गया कि वो एक्टर नहीं बन सकती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस बारे में कैटरीना ने एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में कहा, 'साया नाम की एक फिल्म से मुझे निकाल फेंका गया था. चलेगा निकाल नहीं रिप्लेस किया कह देते हैं. इस फिल्म को अनुराग बसु ने बनाया था और इसमें जॉन अब्राहम और तारा शर्मा ने काम किया था. एक शॉट करने के बाद, एक दिन भी नहीं सिर्फ एक शॉट, करने के बाद. उस समय मैंने सोचा था कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है. मुझे लगा था कि मेरा करियर खत्म हो गया है.'

आगे उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर हर किसी को रिजेक्शन झेलना पड़ता है. शायद सबको नहीं, लेकिन बहुत से एक्टर्स रिजेक्शन का सामना करेंगे और ना सुनेंगे. और तभी आपको वो कारण जगाना पड़ता है कि आप एक्टर क्यों बनना चाहते हैं. मेरे साथ ऐसा भी हुआ है कि लोगों में मेरे मुंह पर आकार कहा कि तुम एक्टर नहीं बन सकती. तुम्हारे अंदर कुछ अच्छा नहीं है. मैं तब रोई भी थी, तो रोने से मदद मिलती है. लेकिन इसीलिए आपको अपने विजन को पकड़कर रखना पड़ता है, मेहनत करनी पड़ती है और रेसिलिएंट होना पड़ता है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 कैटरीना की पहली फिल्म रही फ्लॉप

बता दें कि कैटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में कदम रखा हालांकि उनकी पहली फिल्म ही फ्लॉप हो गई थी। बाद में कैटरीना ने राजनीति, टाइगर जिंदा है, जीरो, जब तक है जान, अजब प्रेम की गजब कहानी और नमस्ते लंदन जैसी फिल्में की। भले ही कैटरीना ने करियर के शुरुआत में कई रिजेक्शन झेले लेकिन आज उनका नाम टॉप हीरोइनों में लिया जाता है। कैटरीना ने पिछले साल एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की और पंजाबी बहू बनी। फैंस कैटरीना और विक्की की जोड़ी को भी खूब प्यार देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static