करवा चौथ की रात पति- पत्नी की दर्द भरी मौत, चांद निकलने के बाद दोनों ने किया suicide

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 05:17 PM (IST)

नारी डेस्क: करवा चौथ का त्यौहार जहां पति- पत्नी के रिश्ते काे मजबूत करता है तो वहीं इस दिन एक ऐसी घटना हुई जिसे सुन कोई भी कांप जाए। यहां करवा चौथ की रात पति- पत्नी ने खुद को खत्म कर दिया। जरा ही बात पर हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

PunjabKesari
यह मामला सामने आया है जयपुर के हरमाड़ा इलाके से। पुलिस के अनुसार  घनश्याम बुनकर (38) रविवार देर रात घर आया,  उसकी पत्नी मोना (35) इस बात से उनसे नाराज हो गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हो गया। आधी रात के बाद मोना गुस्से में घर से निकल गई। घनश्याम भी उसके पीछे निकल गया। 

PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक  कुछ देर बाद मोना कथित तौर पर चलती ट्रेन के आगे कूद गई। इस घटना से घनश्याम सदमे में आ गया और घर लौटने के बाद उनसे भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि जब यह घटनाक्रम हुआ उनके बच्चे अलग कमरे में सो रहे थे। उसने बताया कि आत्महत्या करने से पहले घनश्याम ने अपने भाई को व्हॉट्सएप पर पत्नी की खुदकुशी के बारे में संदेश भेजा था। 

PunjabKesari
मृतक ने अपने आखरी मैसेज में लिखा था- ''भाई, मैं हार गया सॉरी! गणपत जी और घनश्याम कंडेल से बात कर लेना वो आपकी मदद कर देंगे। मेरी आईडी पर अब आपको काम करना है, मेरी वाइफ  ट्रेन के सामने कट गई.''। यह सुसाइड मैसेज जब तक उनके भाई तक पहुंचा तब तक घनश्याम मर चुका था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static