कार्तिक ने एयरपोर्ट पर पकड़े दीपिका के पैर और फिर करने लगे डांस

12/1/2019 6:42:49 PM

दीपिका पादुकोण अपने सोशल मीडिया पर आए दिन अपने फोटो और स्टोरी शेयर करती रहती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए उन्होंने स्टोरी डाली। स्टोरी में उन्होंने कार्तिक से उनकी फिल्म पति, पत्नी और वो के पार्टी सॉन्ग धीमे-धीमे के स्टेप सीखाने को कहा ताकि वह वह धीमे-धीमे चैलेंज का हिस्सा बना सकें। बता दें इस समय जितना धीमे-धीमे सांग सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है उतना ही इस सांग का चैलेंज #धीमे-धीमे काफी वायरल हो रहा है। काफी लोग इस चैलेंज का हिस्सा बन रहे है और दीपिका भी इसका हिस्सा बनी। 

 

PunjabKesari,nari

दीपिका की यह रिक्वेस्ट बहुत ही जल्द सोशल मीडिया पर वायरल हुई और कार्तिक ने दीपिका को इसका जवाब देते हुए कहा कि, जरुर आप बहुत ही जल्द इसके स्टेप सीख लेगीं।

 

PunjabKesari,nari

दीपिका की इस रिक्वेस्ट को पूरा करते हुए दीपिका को डांस स्टेप सिखाए। दीपिका और कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए उस समय दीपिका ने एक बार फिर डांस स्टेप सिखाने की रिक्वेस्ट की। 

 

PunjabKesari,nari
तब कार्ति ने ब्लूटूथ स्पीकर मंगवाए और गाने पर स्टेप सिखाने लगे। शुरु जब दीपिका डांस सीख नहीं पा रही थी तो कार्तिक ने उनके पैर पकड़कर पैरों के मूवमेंट सिखाए। उसके कुछ समय बाद दीपिका और कार्तिक धीमे-धीमे गाने पर थिरकते नजर आए।


 


Edited By

khushboo aggarwal

Related News