शाहिद के घर में किराए पर रहेंगे कार्तिक, हर महीने चुकाएंगे फ्लैट की भारी कीमत

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 05:51 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी इन दिनों बॉलीवुड नगरी में जाना पहचाना नाम बने हुए हैं। एक्टर ने पिछले साल भूल-भुलैया 2 जैसी सूपरहिट फिल्म देकर फैंस के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है। इस साल एक्टर की फिल्म शहजादा सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था जो लोगों को काफी पसंद भी आया था। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने लिए घर की तलाश कर रहे थे, रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक की तलाश पूरी हो गई है। उन्होंने जुहू में लग्जरी घर पसंद कर लिया है। 

शाहिद कपूर का घर आया पसंद 

कार्तिक आर्यन जुहू में स्थित शाहिद का घर देखने पहुंचे थे, उन्हें यह घर पसंद आया और अब वह इस घर को किराए पर लेने के लिए भी तैयार है। गौरतलब है कि शाहिद कपूर का घर कार्तिक आर्यन ने तीन साल के लिए लीज पर लिया है और इस घर के लिए एक्टर ने 45 लाख रुपये भी दे दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

हर महीने कार्तिक देंगे इतने पैसे 

सिर्फ यही नहीं कि कार्तिक को शाहिद को हर महीने 7 लाख 50 हजार रुपये किराया भी देना पड़ेगा। रिपोट्स के अनुसार, दोनों के बीज समझौता हुआ है जिसमें बताया गया कि हर साल किराए में 7 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की जाएगी। इसके अनुसार, कार्तिक को पहले 12 महीनों के लिए 7.5 लाख रुपये और दूसरे साल में 8.2 लाख और तीसरे साल में 8.58 लाख रुपये देने पड़ेंगे। 

PunjabKesari

सी फेस अपार्टमेंट में रहेंगे कार्तिक 

कार्तिक शाहिद के जिस अपार्टमेंट में रहने वाले हैं वह सी फेसिंग पेंटहाउस है। इस फ्लैट के आस-पास की हरियाली, बीच काफी खूबसूत है। इसके अलावा फ्लैट के आस-पास का व्यू भी काफी सुंदर है। यह 3.681 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। अपार्टमेंट में दो पार्किंग स्लॉट हैं। इससे पहले कार्तिक वर्सोवा के 459 वर्ग फुट के अपार्टमेंट में रहते थे, जिसे उन्होंने 2019 में करीबन 1.60 करोड़ में खरीदे थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static