सबसे सुंदर बाराती बन भाई की शादी में पहुंची करिश्मा, दुल्हन को भी देखना भूल गए लोग

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 09:36 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भले ही पर्दे से दूरी बना रखी है लेकिन खूबसूरती के मामले में वह आज भी नई actress को पीछे छोड़ रही हैं। उनकी चार्मिंग फेस और ग्लैमर्स अंदाज का तो हर कोई दिवाना है। अब भाई रणबीर की शादी में उन्होंने एक बार फिर बता दिया है कि वह किसी से कम नहीं है।

PunjabKesari

यह कहना गलत नहीं होगा कि रणबीर आलिया की शादी में करिश्मा ने पूरी लाइमलाइट लूट ली। मल्टीकलर बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में करिश्मा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। उन्होंने सह साड़ी मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ही कैरी की थी।

PunjabKesari

इस वाइट कलर की ऑर्गेंजा साड़ी  में की गई फ्लोरल एंब्रॉइडरी देखने लायक थी। साड़ी के साथ रेड-ऑरेंज ब्लाउज करिश्मा  को रॉयल लुक दे रहा था। ब्लाउज की किनारी पर सिल्वर वर्क किया गया था।

PunjabKesari

सिल्वर हैवी वर्क वाली यह साड़ी में की गई एंब्रॉइडरी पर सिल्वर लेस और सीक्वेंस को ऐड किया गया था। बालों को बन के रूप में करिश्मा कपूर ने बांधा हुआ है और ऊपर से सिल्वर बीड्स बैंड लगाया है.

PunjabKesari

कानों में हैवी ईयररिंग्स और हाथ में गोल्डन कड़े उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे थे। मेकअप के लिए उन्होंने ब्लैक कोहल्ड आईज, आई-ब्रोज, कॉन्टोर चीक्स, सॉफ्ट ब्राउन लिप्स, ब्लैक आई-शैडो को चुना था। भाई की शादी के लिए आप भी इस तरह का लुक Try कर सकती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static