छोटे बेटे को कुछ यूं फैंस से Introduce करवाएंगी करीना, की जा रही खास तैयारी

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 12:01 PM (IST)

बेबो यानि करीना कपूर खान दूसरी बार बेटे की मां बनी हैं। उन्होंने 21 फरवरी को तैमूर के छोटे भाई को जन्म दिया। यह गुड न्यूज सामने आने के बाद बी-टाउन सेलेब्स बेबो और सैफ को बधाइयां दे रहे हैं। फैंस सैफीना के छोटे बेटे की झलक देखने के लिए भी बेताब हैं। वहीं अब जल्द ही फैंस का तैमूर के छोटे भाई को देखने का इंतजार खत्म होने वाला है। करीना और सैफ फैंस को अपने दूसरे बेटे की झलक दिखाने के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बेटे की इंट्रोडक्शन की तैयारी में सैफीना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना महामारी के कारण करीना और सैफ अपने न्यूली बॉर्न बेेटे का खास ध्यान रख रहे हैं। इसके साथ ही वे उसकी वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी भी कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया के जरिए सैफीना बेटे की झलक दिखा सकते हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर लाइव आएंगी करीना!

दरअसल, पिछले साल ही करीना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि करीना इंस्टाग्राम पर लाइव आकर छोटे बेटे की झलक दिखाएगी जो कि फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। 

PunjabKesari

आपको बता दें बी-टाउन कि सितारे तो करीना और उनके न्यू बोर्न बेबी से मिल चुके हैं लेकिन दादी शर्मिला टैगोर ने अभी तक अपने पोते का चेहरा नहीं देखा है। खबरों के मुताबिक शर्मिला इस समय दिल्ली में है। फिर से कोरोना महामारी के बढ़ते केस के चलते वह मुंबई नहीं पहुंच सकी। इस बीच उनके लिए दिल्ली से मुंबई तक का सफर करना मुश्किल नहीं है। यही वजह है कि शर्मिला टैगोर अभी तक अपने पोते से नहीं मिल पाईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static