करीना का पहला प्रेग्नेंसी स्टाइल हिट तो दूसरा रहा फ्लॉप, देखिए उनकी मैटरनिटी ड्रेसेज की एक झलक

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 04:08 PM (IST)

करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंज्वॉय कर रही हैं हालांकि कुछ दिनों से करीना कुछ थकी-थकी भी दिख रही है जो इस समय में हर महिला हो जाती है। करीना अपने फैशन सेंस के लिए काफी पॉपुलर हैं तैमूर के समय उनका मैटरनिटी स्टाइल खूब वायरल हुआ था। क्योंकि उन्होंने अपने बढ़े वेट के साथ ड्रेसेज की सिलेक्शन एक दम परफेक्ट की थी जो लोगों को खूब पसंद आई थी लेकिन प्रेगनेंसी फैशन की तरह इस बार का मैटरनिटी स्टाइल फैंस को ज्यादा इंप्रैस नहीं कर पाया। चलिए आपको उनका पहले और इस बार की पहनी मैटरनिटी ड्रेसेज की झलक दिखाते हैं...

PunjabKesari

पिछले मैटरनिटी ड्रेसेज में करीना ने गाऊन, फ्रॉक, वनपीस ड्रैसेज ज्यादा चूज की थी। हां कभी कभार वह पंजाबी स्टाइल पलाजो सूट में भी दिखती थीं। पूरी प्रैग्नेंसी वह वर्किंग वुमेन ही रहीं।

PunjabKesari

PunjabKesari

लोगों ने उनकी प्रैग्नेंसी टाइम डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए खूबसूरत लहंगे में की रैंपवॉक भी काफी पसंद की। साथ ही वेडिंग अटायर भी बहुत पसंद किया गया।

PunjabKesari

PunjabKesari

इवेंट पार्टीज और अपनी गर्ल गैंग के साथ लंच टाइम में जाते ही वह लाइमलाइट में आ जाती थीं ।

PunjabKesari

हर ड्रेस को उन्होंने बखूबी कैरी किया वहीं कुछ ने कहा कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन का प्रैग्नेंसी स्टाइल कॉपी किया है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

लेकिन इस बार कोरोना के चलते कहे या कंफर्ट जोन के बेबो ऑवरसाइज्ड मैक्सी स्टाइल ड्रेसेज व नाइट सूट में ही नजर आईं लेकिन लोगों को उनकी ट्रांसपेरेंट ड्रेसेज ज्यादा पसंद नहीं आईं।

PunjabKesari

लॉकडाउन के चलते स्टार्स ज्यादातर घरों में ही थे और करीना भी घर में ही रहीं। उन्होंने काफ्टन ड्रेसेज भी ट्राई की हालांकि कुछ ड्रेसेज में बेबो क्यूट भी दिखीं हालांकि प्रेग्नेंसी के समय ड्रेसेज खुली पहनने की ही सलाह दी जाती है क्योंकि बेबी की ग्रोथ के लिए यह बहुत जरूरी है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static