बेबी के वेलकम के लिए करीना तैयार करवा रहीं ''ड्रीम होम'', एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 06:02 PM (IST)

बेबो यानि करीना कपूर खान के घर पर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। बेबो और सैफ इसके लिए काफी एक्साइटेड भी हैं। और बात फैंस की करें तो फैंस भी इसी इंतजार में हैं कि कब बेबो के घर नन्हा मेहमान आएगा। सैफ और बेबो अपने न्यू बेबी के इस दुनिया में आने से पहले अपने घर को डिजाइन करवा रहें हैं और खबरें तो ऐसी भी हैं कि करीना अपने आने वाले बेबी का वेलकम इसी होम में करेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

करीना ने शेयर की तस्वीर 

दरअसल इसकी एक तस्वीर भी करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें बेबो डिजाइनर के साथ खड़ीं हैं और उन्हें कुछ बता रही हैं। बेबो के चेहरे पर नए घर के लिए खुशी साफ झलक रही है। 

करीना ने लिखा -ड्रीम होम

PunjabKesari

इस तस्वीर को करीना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी शेयर किया है और इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा अपनी फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी के साथ। यह मेरा ड्रीम होम होने वाला है। आपको बता दें कि करीना प्रेग्नेंसी पीरियड में भी लगातार काम कर रही हैं और वह अब आने वाले समय में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आमिर खान भी होंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं हाल ही में करीना कपूर ने अपनी फेमिली फोटोज भी शेयर की थी जिसमें वह सैफ और बेटे तैमूर के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं। करीना की इन तस्वीरों को भी फैंस का खूब सारा प्यार मिला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static