पटौदी खानदान की बहू बनने से पहले ही करीना के थे बड़े नखरे, पैसों के लिए दोस्त छोड़ा और...

4/15/2021 12:51:00 PM

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान जितना अपनी एक्टिंग, फैशन और बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही अपने दोस्ती के किस्सों को लेकर... करीना कपूर ज्यादातर हर बॉलीवुड पार्टी का हिस्सा बनती हैं और उनकी करण जौहर के साथ भी अच्छी दोस्ती हैं लेकिन एक वक्त में पैसों के लिए करीना ने करण से लड़ाई कर ली थी और एक साल तक दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की। आखिर ऐसा क्या हुआ इन दोनों के बीच चलिए आपको बताते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी, The Unsuitable Boy में अपनी और करीना की दोस्ती को लेकर लिखा है, 'मेरी करीना से पहली परेशानी थी कि उन्होंने फिल्म करने के लिए पैसे बहुत ज्यादा मांग लिए थे और उस समय हम मुश्किल दौर में थे. फिल्म मुझे दोस्ती करोगे! बस रिलीज ही हुई थी. आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट ने ये एक बड़ी फ्लॉप फिल्म बनाई थी.' करण के मुताबिक, बेबो ने उस वक्त किंग शाहरुख खान जितना पैसा मांग लिया था। करण ने लिखा, 'मुझसे दोस्ती करोगे के वीकेंड पर ही हमने करीना को फिल्म 'कल हो न हो' ऑफर की थी और उन्होंने शाहरुख खान जितने ही पैसे मांग लिए तो मैंने उन्हें कहा 'सॉरी'.

करण जौहर ने आगे बताया कि बाद में उन्होंने करीना की जगह प्रीति जिंटा को साइन कर लिया था, करण ने लिखा, 'मैं बहुत परेशान था, मैंने करीना को फोन किया, उन्होंने मेरी कॉल नहीं उठाई और मैंने अपने पिता को कहा कि हम उसे नहीं ले रहे हैं. तो ऐसे हमने करीना के बदले प्रीति जिंटा को साइन कर लिया था. करीना और मैंने करीब एक साल तक आपस में बात नहीं की. वह बच्ची थी. वह मुझसे करीब 10 साल छोटी है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


करीना को फिल्म 'कल हो न हो' ही नहीं कई फिल्मों से रिप्लेस किया गया हैं जिसकी वजह शायद बेबो का बिहेवियर ही रहा। एक वक्त में भले ही पैसों के लिए करीना और करण की दोस्ती में दरार आ गई थी लेकिन अब इनके रिश्ते बेहतर है। खबरों की माने तो करीना और करण दोनों फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे हालांकि कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग लटक गई है।

बता दें कि इसी साल करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है लेकिन बेबो डिलीवरी के एक महीने बाद ही काम पर वापिस लौट आई हैं।  

 

 


Content Writer

Priya dhir

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static