Karanveer Bohra का खुलासा कहा, ''मैं कर्ज में डूबा हूं,'' पिछले 7 साल से नहीं मिला काम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 06:25 PM (IST)

कंगना रनौत का शो लॉक-अप इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। कंटेस्टेंट के द्वारा किए जाने वाले बड़े-बड़े खुलासे ही इस शो को लाइमलाइट में ले आया है। अब करणवीर बोहरा ने अपनी लाइफ के जो डार्क सीक्रेट खोले हैं, उसे सुन कर तो हर कोई दंग रह गया।

करणवीर ने शो में अपने कैदी साथियों को बताया कि पिछले कुछ सालों से वह किन मुश्किल हालातों से गुजर रहे हैं। करणवीर ने ये बातें सारा खान, सायशा और गीता फोगाट के साथ साझा की कि कैसे वह कई कर्जों में दबे हुए हैं और पैसे ना लौटाने के चलते उन पर 3-4 केस भी चल रहे हैं। वो पिछले 7 सालों से अपने करियर में कुछ अच्छा नहीं कर पा रहे हैं।

PunjabKesari

करणवीर बोहरा ने कहा- मैं अपने जीवन में सबसे बुरे कर्ज में दबा हूं। मतबल मैं धंस चुका हूं, वैसा वाला कि सिर भी बाहर नहीं है मेरा। पैसे वापस ना करने की वजह से मुझपर कम से कम 3-4 केस चल रहे हैं। साल 2015 से अभी तक, मैंने जो भी काम लिया है, वो सिर्फ पैसे वापस करने या अपना कर्ज चुकाने के लिए किया है। मुझे अपने और अपनी फैमिली के लिए बहुत दुख है। मैं आखिर उन्हें क्या दे रहा हूं। अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो अब तक सुसाइड कर चुका होता। अगर पत्नी टीजे, मम्मी-पापा और मेरे बच्चे नहीं होते तो पता नहीं मैं क्या कर चुका होता। मेरे लिए ये शो एक लाइफलाइन है।

PunjabKesari

बता दें कि करणवीर बोहरा इंडस्ट्री में 1990 से काम कर रहे हैं और बॉलीवुड से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी। करणवीर ने 1999 में टीवी शो 'जस्ट मोहब्बत' से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा और छा गए। टीवी सीरियल की बदौलत ही उन्हें काफी फेम मिला। करणवीर बोहरा के लीड रोल वाला आखिरी शो 2017 में आया था जिसमें वह 'नागिन-2' के रॉकी प्रताप सिंह के रोल में दिखे थे। तब से करणवीर कुछ रियलिटी शोज में बतौर कंटेस्टेंट ही नजर आए।  करणवीर बोहरा 'तेजा', 'किस्मत कनेक्शन', 'लव यू सोणिये', 'हमें तुमसे प्यार कितना' और 'पटेल की पंजाबी शादी' जैसी कुछ और फिल्मों में नजर आए लेकिन पिछले 7 साल से करणवीर बोहरा स्ट्रगल ही कर रहे हैं।


करणवीर इस शो में अपना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अब देखना ये हैं कि वह कितनी देर इस शो में अपनी जगह बना पाते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static