अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंची कपिल शर्मा की टीम में दिखा कमाल का जोश, अर्चना ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 07:09 PM (IST)

नारी डेस्क: एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा, जो अपने स्ट्रीमिंग कॉमेडी स्केच शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन की रिलीज के लिए तैयार हैं, हाल ही में अपने शो के कलाकारों के साथ वाघा बॉर्डर पर गए। टीम ने अटारी-वाघा बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी का अनुभव किया। देशभक्ति की ऊर्जा से भरा माहौल पूरी तरह से दूसरे सीजन की थीम के अनुरूप था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


कपिल शर्मा ने इस मौके पर कहा- "आज इतना जोश देख के ऐसा लग रहा है कि दोबारा 18 साल के हो गए हम लोग, आज यहां का माहौल बिल्कुल अविश्वसनीय है। ऐसे ही आप लोग अपना प्यार बनाए रखेंगे शुक्रिया आप सबके प्यार के लिए।  नए सीज़न में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह के साथ दर्शकों को गुदगुदाने वाले भारत के रंग दिखाई देंगे।

PunjabKesari
 अटारी - वाघा बॉर्डर पर पहली बार आई अर्चना पूरन सिंह ने अपनी खुशी शेयर करते हुए कहा-  "पहली बार यहं आकर और इस माहौल का अनुभव करके ऐसा लगता है जैसे मैं सामूहिक रूप से सभी नागरिकों के दिल में हिंदुस्तान के लिए सच्चा प्यार देख रही हूं"। उन्होंने समारोह में दर्शकों के साथ मिलकर 'भारत माता की जय' का नारा लगाया। 

PunjabKesari
इसके बाद बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) के जवानों और उनके परिवारों के साथ एक शानदार शाम का आयोजन किया गया, जो कलाकारों से मिलने के लिए सैकड़ों की संख्या में एकत्र हुए थे। इसी बीच एक बीएसएफ जवान ने कपिल शर्मा का मशहूर चुटकुला उन्हें सुनाते हुए कहा- 'कैसा लग रहा है आपको हमारे शो में आके?' अपने सेलेब्रिटी गेस्ट्स के लिए कपिल के ट्रेडमार्क सवाल का मजाकिया अंदाज में उलटफेर करते हुए ये देखकर दर्शकों ने खूब मजे लिए।
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सीजन 2 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static