ऐसे ही नहीं हंसती ठहाके लगाती अ्रचना, मोटी रकम वसूलती हैं, Networth सुनेंगे तो रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 08:14 PM (IST)

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को सभी मिस कर रहे हैं। कपिल शर्मा शो की सारी स्टार कास्ट लोगों को खूब हंसाती थी और तो और अर्चना पूरण सिंह के हंसी के ठहाकों को भी लोग खूब मिस कर रहे हैं। लेकिन बता दें अर्चना इन ठहाकों को लगाने के लिए मोटी रकम बसूलती हैं। उनके चम-चमाते दांत भाई लोग हमें ऐसे ही देखने को नहीं मिलते।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक एपिसोड में महज हंसने के लिए अर्चना पूरन सिंह 10 से 12 लाख रुपए लेती रही हैं। अर्चना पूरण सिंह से पहले राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के शो में जज की कुर्सी पर थे लेकिन बाद में अर्चना पूरण सिंह ने इसकी जगह ले ली। 

PunjabKesari

नेटवर्थ की बात करें तो अर्चना पूरण सिंह की साल 2021 में 220 करोड़ रुपए है। इसके साथ ही अर्चना के पास मुंबई के मड आइलैंड में एक आलिशान बंगला भी है। जी टीवी के शो वाह क्या सीन है से... साल 1993 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। उनका यह शो सुपरहिट साबित हुआ इसके बाद उन्होंने जाने भी दो पारो, श्रीमान -श्रीमती शोज कई शो किए और मोटी रकम चार्ज की। अर्चना कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कपिल के शो में सिर्फ अर्चना ही नहीं बल्कि सारी स्टार कास्ट ही एक एपिसोड का मोटा पैसा वसूल करती हैं और कपिल शर्मा इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कपिल एक दिन के करीब 50-60 लाख रुपए लेते रहे हैं। 

PunjabKesari

अर्चना पूरण सिंह की तरह कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा उर्फ सपना एक एपिसोड का 10 से 12 लाख लेते रहे हैं। जबकि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू और समोना चक्रवर्ती अपनी चुलबुली कॉमेडी के लिए 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करते रहे हैं। 

PunjabKesari

‘बच्चा यादव’ के किरदार से घर-घर मशहूर हुए कीकू शारदा भी काफी लंबे समय से कपिल के शो के साथ जुड़े हुए हैं। एक एपिसोड के लिए वह 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static