‘एक स्कूटर वाले से क्या सोचकर प्यार किया था तुमने?'', भरी महफिल में कपिल शर्मा ने बीवी से पूछे सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 02:27 PM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में उनके नेटफ्लिक्स के शो ‘आई एम नॉट डन येट’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे खुद कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।  वीडियो में कपिल की पत्नी गिन्नी ऑडियंस के बीच नजर आ रही है और इस दौरान कॉमेडियन अपनी बीवी से कई सवाल पूछते है और जवाब सुन उनकी अपनी ही बोलती बंद हो जाती है।  

कपिल कहते हैं, ‘आई एम नॉट डन येट मेरी जिंदगी पर बिल्कुल फिट बैठता है।‘ वह आगे कहते हैं, ‘शीशे के सामने खड़े होकर मैं बार-बार दोहरा रहा था आई एम नॉट डन येट। पीछे से मेरी पत्नी ने तकिया फेंक के मारा। बोलती है डेढ़ साल में दो बच्चे हो गए और क्या प्लान है।‘

‘एक स्कूटर वाले से क्या सोचकर प्यार किया था तुमने?

आगे कपिल कहते हैं, ‘घर बनाने की बात, बहन की शादी की बात ये तो पापा कह गए लेकिन घर किसके साथ बसाना है वह मुझे पता था। वह थी मेरी पत्नी गिन्नी।‘ आगे कपिल गिन्नी की ओर देखते हुए कहते हैं, ‘एक स्कूटर वाले से क्या सोचकर प्यार किया था तुमने?’ जवाब में गिन्नी कहती हैं, ‘मैंने सोचा, पैसे वाले से तो सभी प्यार करते हैं, इस गरीब का भला कर दो।‘ गिन्नी की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं जबकि कपिल के पास इसका कोई जवाब नहीं होता। बता दें कि गिन्नी के पास ही भारती सिंह भी बैठी होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल और गिन्नी ने की लव मैरिज

बता दें कि गिन्नी और कपिल की लव मैरिज हुई थी। दोनों के 2 बच्चे है एक बेटा और एक बेटी। गिन्नी भी कपिल की मां की तरह हाउस वाइफ है लेकिन कभी कबार कपिल के शो में नजर आ ही जाती है। कपिल और गिन्नी काफी वक्त से एक-दूसरे के दोस्त थे। गिन्नी कपिल को पसंद करती थी लेकिन कपिल चाहते थे कि वो कुछ बनकर ही गिन्नी का हाथ उनके परिवार से मांगे। इसलिए पहले कपिल ने अपना करियर बनाया औऱ फिर गिन्नी से शादी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए बताया था, 'हमारी अच्छी ट्यूनिंग थी। मैं मुंबई ऑडिशन देने आया लेकिन रिजेक्ट हो गया। जिसके बाद मैंने गिन्नी को कॉल कर कहा कि वो मुझे कभी फोन ना करे। मैंने ये रिश्ता खत्म कर दिया था। मुझे लगा था कि हमारा कोई फ्यूचर नहीं है। वो फाइनेंशियली मुझसे ज्यादा अच्छे घर से थी और हमारी कास्ट भी अलग थी।'

'हालांकि जब मैंने दूसरी बार ऑडिशन दिया तो सिलेक्ट हो गया। तब गिन्नी ने मुझे फोन करके बधाई दी थी। जब मैंने कमाना शुरू किया तो मेरी मां शादी का प्रपोजल लेकर गिन्नी के पापा के पास गई लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया। मुंबई में सेटल होने के बाद मेरी जिंदगी में बहुत बदलाव आया। तब मुझे एहसास हुआ कि गिन्नी में बहुत पेशेंस है उसने मुझे कभी परेशान नहीं किया और फिर उन्होंने शादी करने का सोचा।' आप ये कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static