बहन का हुआ अकाउंट सस्पेंड तो कंगना ने लगा दी ट्विटर की क्लास!

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 05:24 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। उनपर सोशल मिडिया पर हेट फैलाने का आरोप था। उनपर यह आरोप भी लगाया गया था कि उन्होंने एक समुदाय के बारें में कुछ गलत कहा था। इस बात पर कंगना ने अपना बयां दिया है। आइए आपको उनकी वीडियो पर एक झलक दिखाते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

address the controversy around #RangoliChandel's tweet, and why freedom of speech is important in a democracy.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Apr 18, 2020 at 1:35am PDT

उन्होंने कहा -मेरी बहन रंगोली ने जो ट्वीट किया था उसमें साफ लिखा था जो लोग डॉक्टरों पर पत्थरबाजी कर रहे हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए। लेकिन फराह अली खान और रीमा कागती ने जो दावा किया है वह झूठा है। रंगोली ने अपने ट्वीट में कहीं भी मुस्लिमों को टारगेट नहीं किया। अगर कोई ये साबित करता है तो मैं और रंगोली सामने से आकर माफी मांगेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fun fact #1: Doordarshan started re-broadcasting 1980s Ramayana due a massive surge in demands—making it one of the most popular shows right now. Fun fact #2: Cute little Kangana performing a play adaption of Ramayana in her school is the cutest thing you’ll see today. 🥰

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Apr 11, 2020 at 12:26am PDT

आगे वो कहती है कि हम ऐसा बिल्कुल भी नहीं मानते कि हर मुस्लिम आतंकवादी है। हर मुस्लिम पुलिसकर्मियों और डॉक्टर्स पर हमला नहीं करते। मैं केंद्र सरकार से अपील करना चाहूंगी कि ये जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं जो यहां का पैसा खाकर हमारी ही कश्ती में छेद कर रहे हैं, ऐसे प्लेटफॉर्म्स का दाना-पानी बंद करना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today is brought to you by this incredible childhood nostalgia thanks to Kangana and her mom. PS: the oil is made from a special 🍑, Chuli, found especially in the mountains. 😁 . . . . . #coronavirus #Quarantine #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Apr 3, 2020 at 2:13am PDT

उन्होंने बबिता के बारें में भी की बात 
कंगना रनौत ने बबीता फोगाट की बात भी की। कहा-ट्विटर पर लोग अमित शाह, माननीय प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। ऐसे प्लेटफॉर्म्स बंद होने चाहिए। जो लोग राष्ट्रवाद के लिए आवाज उठाते हैं उनका शोषण किया जाता है। बबीता फोगाट के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। आज अगर बबीता जी को कुछ भी होता है तो फिर कभी राष्ट्र को लेकर कोई आवाज नहीं उठेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static