'रात को हीरो के कमरे...'कंट्रोवर्सी क्वीन Kangana Ranaut का फिर फूटा गुस्सा, साधा बॉलीवुड माफिया पर निशाना

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 06:04 PM (IST)

कंगना रनौत ने अपनी मां की सादगी के बहाने इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साधा है। उन्होनें रविवार को अपनी मां की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह खेत में काम कर रही थीं। उनके फॉलोअर ने फोटो रीट्वीट करते हुए हैरानी जताई कि करोड़पति होकर भी कंगना की मां खेत में काम करती हैं। इस पर कंगना ने कई ट्वीट्स करते बॉलीवुड के हीरो, हिरोइन्स पर निशाना साधा है। उन्होनें लिखा है कि न वह शादियों में नाचती और न हीरो के बुलाने पर उनके कमरों में जाती हैं।

PunjabKesari

मां ने सिखाया नमक-रोटी खाना

एक्ट्रेस ने संडे को अपनी मां की तस्वीर की पोस्ट की थी। इसके साथ कैप्शन लिखा था कि उनकी मां 7-8 घंटे रोज खेत में काम करती हैं। इस पर एक ट्वटिर यूजर ने लिखा, करोड़पति होने के बाद भी कंगना की मां खेत में काम करती हैं। इतनी सादगी आप कहां से लाती हैं? इस पर कंगना ने जवाब दिया है कि मेकी मां मेरी वजह से अमूर नहीं है।

PunjabKesari

मैं राजनेताओं, ब्यूरोकेट्स और बिजनेसमैन के परिवार से हूं। मां 25 साल से ज्यादा टीचर रही हैं। मेरी मां ने सिखाया है कि नमक-रोटी खा लो पर किसी से कुछ मांगो नहीं। ऐसा कुछ भई जो मेरे संस्कारों के खिलाफ है उसको न कहना सिखाया है। फिल्म माफियाओं को समझना चाहिए कि मेरा एटिट्यूड कहां से आता है और मैं फिल्मों और शादियों में नाचने जैसा चीप काम क्यों नहीं कर सकती।

PunjabKesari

हीरो के कमरों में नहीं जाती

बिखारी माफिया ने मेरे ऐटिट्यूड को मेरा ऐरोगेंस कहा, क्योंकि मैंने दूसरी लड़कियों की तरह खिलखिलाना, आइटम नंबर करना, शादियों में नाचना, रात को बुलाए जाने पर हीरो के कमरों में जाना ये सब के लिए मैनें साफ मना किया।

PunjabKesari

उन्होनें मुझे पागल घोषित कर दिया और जेल भेजने की कोशिश की। ये एटिट्यूड है या द्दढ़ता?  खुद को सुधारने की जगह वो लोग मुझे सुधारने चले हैं। लेकिन चक्कर ये है कि मुझे अपने लिए कुछ भी नहीं चाहिए। मैंने अभी अपना सब गिरवी रखकर फिल्म बनाई है। राक्षसों का सफाया होगा, बुरी सजा मिलेगी। किसी को मुझे ब्लेम नहीं करना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static