ट्विटर पर ट्रेंड किया #ArrestKanganaRanaut तो एक्ट्रेस ने कहा- घबराने वाली नहीं

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 12:54 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार स्टार्स पर निशाना साध रही है। भटट् फेमिली से लेकर करण जौहर तक कंगना ने अपने निशाने पर हर किसी को लिया वहीं उनकी इन बेबाक बातों को उनके फैंस ने भी सपोर्ट किया। सुशांत केस में वह अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खुलकर बोल रही हैं और सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं।

PunjabKesari

कंगना और उसकी टीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अगर कंगना के खिलाफ कोई कुछ बोलता है तो कंगना और उसकी टीम उसे आड़े हाथों लेने से घबराती नहीं है। वहीं अब इसी बीच सोशल मीडिया पर #arrestkanganaranaut ट्रेंड कर रहा है।  खबरों की मानें तो इस हैशटेग का मतलब है कि कंगना सुशांत के मामले में सारा अटेंशन पाना चाहती हैं और सुशांत के बहाने से ही वह बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साध कर स्कोर सेटल करना चाहती है। 

अब भई अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली कंगना और उसकी टीम इस पर भी चुप नहीं बैठी और इस पर ट्वीट करते हुए उनकी टीम ने लिखा , ' आखिरकार मूवी माफिया पीआर के पास बजट आ गया है और वे अरेस्ट कंगना रनौत ट्रेंड करा रहा। आओ अरेस्ट करो कंगना को, उनके लिए मूवी माफिया को एक्सपोज करना और फिक्स करना ज्यादा आसान हो जाएगा।

इसके बाद अपने अगले ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा , ' क्रिमिनल केसेस, मौत की धमकियां, चरित्र हरण जैसी चीजें कंगना रनौत को दृढ़ निश्चयी बनाने से कभी नहीं रोक पाई तो आप कंगना को सुशांत की तरह मरवा भी दें तो भी वो इस माफिया को खत्म करने के लिए लड़ती रहेंगी इसलिए आइए और अरेस्ट करें कंगना को। 

अपने आखिरी ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा , ' ये जो हैशटेग चलाया जा रहा है वह नेपोटिज्म गैंग की तरफ से चलाया गया है। कंगना ने कहा कि वह इन चीजों से घबराने वाली नहीं हैं और वह इस गैंग के खिलाफ लड़ती रहेंगी। अपने ट्वीट में कंगना की टीम ने कहा कि हां उन्हें अरेस्ट करें ताकि सारी सच्चाई बाहर आ सके। इसके बाद या तो कंगना की जीत होगी या फिर नेपोटिज्म गैंग के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। 

अपने ट्वीट में कगंना की टीम ने यह भी कहा कि अगर कंगना इन सब में किसी भी तरीके से गलत साबित होती है तो वह इंडस्ट्री छोड़ देंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static