कंगना की मां ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का थामा हाथ, कहा- मोदी सरकार ने दिल जीत लिया

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 10:17 AM (IST)

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। वहीं बीेएमसी ने कंगना के ऑफिस पर बुल्डोजर चलाकर इस विवाद को और भड़का दिया है। अब इसी बीच कंगना रनौत की मां से जुड़ी एक खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक कंगना की मां आशा रनौत ने भाजपा का हाथ थाम लिया है।

PunjabKesari

पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का किया शुक्रिया

आशा रनौत पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल थी। लेकिन उनका कहना है कि उनकी बेटी कंगना के साथ जो हुआ इसके बाद उन्हें भाजपा में शामिल होना पड़ा। कंगना की मां आशा रनौत ने केंद्र सरकार का उनकी बेटी को वाई प्लस सिक्योरिटी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया है। इसके अलावा आशा रनौत ने हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार का भी धन्यवाद किया है। 

PunjabKesari

महाराष्ट्र सरकार का किया विरोध

आशा रनौत कहती है कि हमारा परिवार कांग्रेस में लंबे समय से था। उन्होंने बताया कि कंगना के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र (अब सरकाघाट) से कांग्रेस विधायक रह चुके हैं। मगर, अब हम पूरी तरह से भाजपा के हो चुके हैं। मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है। वह आगे कहती हैं कि महाराष्ट्र सरकार ने निंदनीय काम किया है। जिसका वह कड़े शब्दों में विरोध करती हैं।

PunjabKesari

आशा रनौत आगे कहती है कि मुझे कंगना पर गर्व है कि वो हमेशा सच के साथ खड़ी रही है और आगे भी हमेशा खड़ी रहेगी। बता दें कि बीते दिनों बीएमसी ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उनका ऑफिस अवैध रूप से बना है। इसके लिए कंगना रनौत को नोटिस भी भेजा गया था। जब कंगना की तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने ऑफिस की तोड़ फोड़ शुरू कर दी थी। हालांकि कंगना को इस मामले में हाईकोर्ट से राहत मिल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static