कंगना सेलिब्रिटी होगी लेकिन भूलना नहीं चाहिए की वो एक आरोपी भी हैंः मुंबई कोर्ट

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 04:50 PM (IST)

हाल ही में अपने बर्थ डे के मौके पर कंगना रनौत बहन रंगोली के साथ मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने पहुंची थी। जिसकी उन्होंने कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। इन दिनों बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत अपने शो लॉक अप के लिए भी काफी सुर्खियों में है लेकिन इन दिनों वह एक और मामले के लिए खबरों में आ गई हैं। 

मुंबई कोर्ट ने लगाई कंगना को फटकार

दरअसल, कंगना रानौत को मुंबई कोर्ट ने फटकार लगाई है। दरअसल, गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस किया था जिसे लेकर एक्ट्रेस की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। इसी मामले में मुंबई की एक अदालत ने कंगना को लताड़ लगाई है। मजिस्ट्रेट आर.आर. खान ने कंगना रनौत के लिए कहा कि सेलिब्रिटी होने के कारण हो सकता है उनके पास पेशेवर कार्य हो लेकिन उन्हें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि वह एक मामले में आरोपी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

खारिच हुई कंगना की याचिका

कंगना की याचिका को खारिज करते हुए मजिस्ट्रेट आरआर खान ने कहा, "यह रिकॉर्ड की बात है कि समन की तामील के बाद से, आरोपी कंगना रानौत दो मौकों पर पेश हुई हैं। वे इस मामले की सुनवाई के लिए अपनी पसंद के तारीखों और शर्तों को सामने रख रही हैं। आरोपी को कानून की स्थापित प्रक्रिया और उसके जमानत बांड के नियमों और शर्तों का पालन करना होगा। एक सेलिब्रिटी होने के नाते आरोपी के पास अपने पेशेवर कार्य हैं लेकिन वह यह नहीं भूल सकतीं कि वह इस मामले में एक आरोपी हैं। उन्हें विशेष परिस्थितियों में ही कोर्ट में आने को लेकर छूट दी जाएगी।  इसमें शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों की सहमति देखी जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

जावेद अख्तर ने किया था मानहानि का केस

मेट्रोपॉलिटन कोर्ट के जज आर.आर. खान ने कंगना के अदालत की कार्यवाही में भाग लेने से स्थाई छूट के अनुरोध को खारिज किया है। अब मामले में अगली सुनवाई 7 अप्रैल को होगी। बता दें कि  साल 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था । जावेद के अनुसार,  एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान कंगना ने उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static