डीप Blouse लहंगा पहन Kalyan इवेंट में पहुंची Malaika, Katrina-Shilpa ने पहनी Saree

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 09:03 PM (IST)

नारी डेस्कः बॉलीवुड की खूबसूरत दीवाज, कल कल्याण नवरात्रि (Kalyan Navratri Event) का इवेंट अटेंड करने कोचि पहुंची थी। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) , शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra), मलाइका अरोड़ा, सैफ अली खान और रश्मिका मंदाना जैसे कई स्टार्स इवेंट अटैंड करते दिखे और सबने ट्रडीशनल कपड़े ही पहने थे हालांकि हसीनाओं की लुक देखने वाली थी। इवेंट में पहुंची मलाइका अरोड़ा से लेकर कैटरीना कैफ तक सबका लुक फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है। चलिए आपको इनका नवरात्रि फेस्टिव लुक दिखाते हैं। 

Katrina Kaif लगी सिंपल में स्टनिंग, Malaika Arora ने पहना साड़ी कम लहंगा 

सबसे सुंदर लग रही थी कैटरीना कैफ, जिन्हें देखकर हर किसी ने यह ही कहा कि कैट सिंपल लुक में ही स्टनिंग लगती है। कैटरीना ने प्रिंटेड आरेंज रेड मल्टीकलर साड़ी पहनी थी। लेकिन मलाइका अरोड़ा का लुक भी कम नहीं था। मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट क्रीमी कलर का लहंगा पहना था जिसे उन्होंने साड़ी की तरह कैरी किया था। दुपट्टे और लहंगे पर गोटा पट्टी लगी थी और साथ में ब्लाउज डिजाइन काफी अट्रैक्टिव था। इसके साथ मलाइका ने खूबसूरत नेकलेस वियर किया था और बालों पर गुलाब सजाए थे। मलाइका ने रेड लिपस्टिक और बोल्ड मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट किया। हालांकि पिता की मौत
के बाद मलाइका की ये पहली इवेंट अपीयरेंस है, जहां माला सज-धज कर पहुंची थी।

   PunjabKesari

मलाइका के साथ पोज देती दिखी एक्ट्रेस वामिका गाबी ने भी पेस्टल साड़ी ही पहनी थी और साथ में उन्होंने मैचिंग क्लच कैरी किया था। वामिका का लुक भी सिंपल पर सुंदर लग रहा था। साड़ी तो कृति सेनन और शिल्पा शैट्टी की भी बहुत प्यारी लग रही थी, दोनों ने ही साड़ी के साथ पंजाबी जूती वियर की थी। वैसे अगर आप भी हील्स पहनकर बोर हो गई हैं तो कुछ ऐसा ही ट्राई करें क्योंकि इन दिनों हर ड्रेस के साथ
पंजाबी जूती पहनने का ट्रैंड है। 

PunjabKesari

रश्मिका मंदाना और श्रद्धा कपूर दोनों ने पहना सूट

रश्मिका मंदाना और श्रद्धा कपूर दोनों ही सूट में दिखीं। रश्मिका ने चूड़ीदार पायजामी सूट पहना था और श्रद्धा कपूर ने शरारा सूट पहना था।

PunjabKesari
दोनों सिंपल में ही प्यारी लग रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वैसे दीवाज तो दीवाज बॉलीवुड के स्टार्स सैफ अली खान और बॉबी देओल भी कम नहीं लग रहे थे। सैफ ने डिजाइनर ब्लू कुर्ते के साथ धोती पहने दिखे। यहां तो सब सैफ का पोनी हेयरस्टाइल भी देखते रह गए। बॉबी ने भी मैहरून रैड कुर्ता पहना था। 

PunjabKesari

बॉबी देओल ने भी अपने ट्रडीशनल गेटअप से सबको इंप्रेस किया। आपको आश्रम स्टार का लुक कैसा लगा हमें जरूर बताएं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static