जानिए कोरोना Caller Tune के पीछे किस महिला की है आवाज?

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 03:08 PM (IST)

कोरोना से संक्रमित लोगों की गिनती भारत में 2 लाख को पार कर चुकी है। सरकार द्वारा इस महामारी से बचने के लिए लोगों अलग-अलग तरीकों से समझाया जा रहा है। उनमें से सबसे अह्म और आसान तरीका है, फोन कॉल। जी हां, हम बात कर रहे हैं, उस कॉलर ट्यून की, जिसे आप अपनी हर कॉल पर सुनते हैं। लोगों का हौंसला बढ़ाने वाली उस आवाज के पीछे छिपी महिला का नाम है जसलीन भल्ला।

nari

डायलॉग की शुरुआत कोरोना वायरस या कोविड-19 से आज पूरा देश लड़ रहा है, मगर याद रहे हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं। उनसे भेदभाव न करें, उनकी देखभाल करें। साथ ही हमारे डॉक्टर्स, स्वास्थय कर्मचारी, पुलिस और सफाई कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जाता है। उन्हें सहयोग देने की बात कही जाती है। उन्हें योद्धा कहकर सम्मानित किया जाता है। साथ ही 1075 हेल्पलाइन नंबर भी बताया जाता है, जिसे देश का कोई भी शख्स कभी भी डॉयल करके कोरोना से जुड़ी हर सहुलियत खुद को मुहिया करवा सकता है।

जानी-मानी वॉयस कलाकार है जसलीन भल्ला

जसलीन भल्ला ने अपने करियर की शुरुआत मीडिया में स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट से की थी। उसके बाद उन्होंने अपना लक वॉयस ओवर में आजमाया। पिछले 10 साल से वह वॉयस ओवर में जॉब कर रही हैं। दिल्ली मेट्रो हो या फिर एयरटेल मोबाइल, उनकी आवाज का जादू बहुत नामी कंपनियों में गूंज चुका है।

nari

दोस्तों ने बताया कॉलर ट्यून के बारे में

जसलीन को नहीं पता था कि उनके द्वारा साधारण तौर पर रिकार्ड किया गया डायलॉग आज पूरे भारत देश में सुना जाएगा। जसलीन की मानें तो एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, मैनें यह डायलॉग बस यूं ही रिकार्ड किया था। मगर एक दिन मेरे दोस्तों ने मुझे फोन करके बताया कि तुम्हारी आवाज आज देश के हर मोबाइल की कॉलर टयून बन चुकी है। जसलीन ने कहा कि यह उनके लिए वाक्य गर्व की बात है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Harpreet

Recommended News

Related News

static