नोरा का कबूलनामा- अलीशान घर और महंगे गिफ्ट के बदले मुझे गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था सुकेश

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 11:58 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही  पिछले कुछ दिनों से बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर और  215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में वह फंसती ही जा रही है। अब इस पूरे मामले में जैकलीन और नोरा ने चुप्पी तोड़ते हुए सुकेश को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा विलेन बताया है। दोनों का कहना है कि एक गलती के चक्कर में उनका पूरा करिया बर्बाद हो गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार 200 करोड़ रुपए की उगाही से जुड़े ईडब्ल्यू केस में जैकलीन और नोरा ने  पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के दौरान अपने बयान दर्ज कराए। इस दौरान नोरा ने दावा किया कि सुकेश ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहा था, बदले में अलीशान घर और महंगा लाइफस्टाइल देने का लालच दिया गया था। उनका कहना है कि उन्होंने इन ऑफर को मना कर दिया था।

PunjabKesari

 एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सुकेश ने उनके सारे इवेंट फ्री ऑफ कोस्ट प्रमोट करने के लिए भी कहा था। साथ ही प्रोजेक्ट साइन करने के लिए सुकेश ने नोरा को BMW कार साइनिंग फीस के तौर पर दी थी।  नोरा का कहना है कि  वह सुकेश से कभी नहीं मिली और न उसकी ठगी के बारे में जानती थीं,  ईडी ऑफिस में ही उन्होंने सुकेश को पहली बार देखा था। 

PunjabKesari

वहीं जैकलीन ने भी अपने दर्द को बयां करते हुए कहा- "सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खेला है, उसने मेरे करियर और जीवन को बर्बाद कर दिया है"। एक्ट्रेस का तो ये भी कहना है कि सुकेश ने उन्हें बेवकूफ बनाया, उन्हें तो उसका असली नाम तक पता नहीं था। जैकलीन ने आगे बताया कि- सुकेश ने मुझसे कहा था वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता था। दिन में मैं और सुकेश से कम से कम तीन चार बार कॉल और वीडियो कॉल करते थे। वह मेरे शूट पर जाने से पहले कभी-कभी रात में कॉल करता था। लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह जेल से बात करता है। दावा किया गया कि सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था, इतना ही नहीं उसने जयाललिता को अपनी आंटी बता डाला था।

  PunjabKesari

जांच में जैकलीन ने यह भी बताया कि  सुकेश चंद्रशेखर ने आखिरी बार 8 अगस्त,  2021 को बात की थी। इसके बाद सुकेश ने एक्ट्रेस के साथ कॉन्टेक्ट नहीं किया। जैकलीन का कहना है कि "सुकेश और पिंकी ईरानी ने हमेशा मुझे धोखा दिया, जब मुझे शेखर के क्रिमिनल बैकग्राउंड के बारे में जानकारी हुई, तब मुझे पता चला कि उसका असली नाम सुकेश है"। बता दें कि  ईडी का आरोप है कि  सुकेश चंद्रशेखर ने वसूली समेत आपराधिक गतिविधियों से मिली रकम से जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के विभिन्न उपहार दिए थे। चंद्रशेखर ने लंबे समय तक अपनी साथी रही और इस मामले में सह-आरोपी पिंकी ईरानी के जरिए ये तोहफे अभिनेत्री को दिए थे। । ईडी ने अप्रैल में पीएमएलए के तहत उनकी 7.27 करोड़ रुपये की निधि कुर्क की थी तथा 15 लाख रुपये की नकदी जब्त की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static