ईशा अंबानी की सादगी ने फिर जीत लिया दिल, 95,000 का सूट पहन लूट ली महफिल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 05:59 PM (IST)

अंबानी परिवार में जश्न का माहौल चल रहा है क्योंकि वे अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियों में जो जुटे हुए हैं। अनंत की शादी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली है। इस भव्य शादी से पहले परिवार ने पचास वंचित जोड़ों की सामूहिक शादी आयोजित क अपनी उदारता और सद्भावना को आगे बढ़ाया। इस कार्यक्रम में पूरा अंबानी परिवार परिवार शामिल था पर सबसे ज्यादा ध्यान खींचा मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा ने।

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि ईशा का फैशन हमेशा नंबर वन रहा है, वह किसी भी आउटफिट में लोगों को निराश नहीं करती हैं। इस बार उनका एथनिक आउटफिट कुछ ज्यादा ही चर्चा में चल रहा है।ईशा अंबानी ने इस अवसर पर डिजाइनर जोड़ी रिम्पल और हरप्रीत के शानदार मस्टर्ड कलर के कुर्ता सेट को कैरी किया था, जिस पर जटिल सुनहरी कढ़ाई की गई थी। 

PunjabKesari

इस थ्री-पीस अटायर में सिल्क और जॉर्जेट से तैयार नी-लेंथ कुर्ती, स्ट्रेट-कट सलवार और जॉर्जेट का दुपट्टा था।  कुर्ते की नेकलाइन को कॉलर बोन तक रखते हुए बीच में वी-कट दिया गया, जिसके साथ आभा से प्रेरित एम्ब्रॉइडरी की गई थी। बताया जा रहा है कि इस सूट की कीमत 95,000 रुपये है। इस आउटफिटक को डिजाइनर की वेबसाइट पर इतना ज्यादा पसंद किया गया कि यह कुछ ही दिनों में पूरा  सोल्ड आउट हो चुका है।

PunjabKesari
ईशा का सूट शादियों में जाने के लिए एकदम सही है, खासकर दिन के समय के प्रोग्राम में। यह ईद, दिवाली या अन्य पारिवारिक समारोहों जैसे त्योहारों के लिए भी आदर्श है। मिसेज पीरामल ने इस सूट के साथ सुनहरे कड़े और सोने के झुमके चुने, जो उनके लुक को पारंपरिक बना रहा था। मेकअप के मामले में, उन्होंने न्यूड लिपस्टिक का विकल्प चुना। ईशा ने बालों को खुला ही रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static