हम डरे हुए हों, लेकिन डरना नहीं...  कैंसर से पीड़ित हिना दूसरों को भी कर रही है  मोटिवेट

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 05:43 PM (IST)

नारी डेस्क: स्तन कैंसर से पीड़ित लोकप्रिय टीवी अदाकारा हिना खान ने इस बीमारी से जूझ रहे लोगों के प्रति अपना समर्थन जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कैंसर के खिलाफ उनकी लड़ाई का सफर लोगों को इस जानलेवा बीमारी से लड़ने के लिए प्रेरित करेगा। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' से चर्चा में आयीं हिना खान (36) ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में खुलासा किया था कि वह तीसरे चरण के स्तन कैंसर से पीड़ित हैं।

PunjabKesari

हिना ने रविवार की रात इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की जिसमें उन्होंने कैंसर से जूझ रहे सभी लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की। हिना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- ‘‘मेरी यात्रा की एक झलक.. यह उन सभी साहसी महिलाओं और पुरुषों के लिए है जो इस कठिन लड़ाई को लड़ रहे हैं..। मैं चाहती हूं कि मेरी यात्रा इतनी साहसी और प्रेरक हो कि लोग अपनी कहानियों में एक नया पन्ना खोल सकें। और याद रखें कि हम भले ही डरे हुए हों, लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए।'' 

PunjabKesari
‘नागिन’ फेम हिना ने 28 जून को अपनी बीमारी की जानकारी शेयर करते हुए  खुद को स्ट्रॉन्ग और मोटिवेटेड बताया था कि उन्होंने लिखा कि वह इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अपने कैंसर का इलाज करवा रही हैं। उनकी मां रुकसाना असलम खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड राॅकी जायसवाल हर वक्त उनके साथ हैं।

PunjabKesari

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली खान ‘फीयर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी 8' जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। वह पंजाबी फिल्म फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा में भी मुख्य किरदार में नजर आई थी।  इस फिल्म में उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static