कैंसर से जंग के बीच एकता कपूर के घर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची हिना, हिम्मत की दाद दे रहे लोग

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 03:15 PM (IST)

नारी डेस्क:  कैंसर के लिए कीमोथेरेपी से गुजरने की चुनौतीपूर्ण यात्रा के बीच, अभिनेत्री हिना खान निर्माता एकता कपूर के गणेशोत्सव समारोह में शामिल हुई। इस मुश्किल वक्त में भी हिना ने जिस तरह हिम्मत रखी है वह काबीले तारीफ है। वहीं फैंस भी लंबे समय बाद उन्हें इस तरह देख काफी खुश हैं। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में  हिना सफेद और पीले रंग के को-ऑर्ड सेट में दिखाई दे रही हैं। वह अन्य टीवी हस्तियों के साथ खुशी-खुशी पोज दे रही हैं, जो उत्सव के जश्न में मौजूद थे।तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया, अनीता हसनंदानी रेड्डी, क्रिस्टल डिसूजा, रित्विक धनजानी, रिधिमा पंडित, शब्बीर अहलूवालिया और कांची कौल भी दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
एक अन्य तस्वीर में हिना को अभिनेता साहिल आनंद के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। साहिल ने पोस्ट को कैप्शन दिया है: "बप्पा का आशीर्वाद"। हिना ने पोस्ट पर एक स्टिकर पोस्ट किया: "प्यार और दोस्त"। 11 सितंबर को, हिना ने अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए कहा था कि उनका 'म्यूकोसाइटिस' काफी बेहतर है, और प्रशंसकों को उन्हें ढेर सारा प्यार भेजने के लिए धन्यवाद दिया।

PunjabKesari
हिना ने अपने पोस्ट में लिखा था-  "यह आप में से प्रत्येक के लिए है.. मेरा म्यूकोसाइटिस काफी बेहतर है.. मैंने आपकी सभी टिप्पणियां और सुझाव पढ़े.. आप सभी ने बहुत मदद की है.. आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं"।'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली हिना ने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' में भाग लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static