Hina Khan को मिला धोखा, 13 साल बाद हुआ ब्रेकअप, पोस्ट में एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 04:48 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।  दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल में ही एक ऐसी पोस्ट शेयर की जिसे देखकर लगता है कि उनकी लवलाइफ में गड़बड़ चल रही है। हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है।  जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के बीच कुछ अनबन चल रही है क्योंकि हिना खान ने लेट नाइट एक पोस्ट लिखा, जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए।

हिना की पोस्ट से फैंस लगा रहे कयास

अपनी पहली पोस्ट में हिना ने लिखा, धोखा ही एकमात्र सच है जो टिका रहता है। वही दूसरी पोस्ट में वो लिखती हैं- जिसने आपको धोखा दिया उस पर कभी अंधा विश्वास करने के लिए खुद को माफ करना ना भूलें. कभी कभी एक अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देखता है. बस हिना खान के इन्हीं पोस्ट ने फैंस को सोचने के लिए मजबूर कर दिया। हालांकि अब हिना ने इन पोस्ट्स को अब इंस्टा स्टोरी से डिलीट कर दिया है। वही दूसरी ओर हिना की पोस्ट्स के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो गए है।
PunjabKesari

फैंस यही दुआ मांग रहे है कि हिना और रॉकी के बीच सब ठीक हो। उनका ब्रेकअप हुआ है या नहीं ये खुद हिना खान ही बता सकती है। इनकी लवस्टोरी की बात करें तो हिना खान और रॉकी साल 2009 में मिले थे वो भी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर। तभी से वे दोनों साथ हैं। अक्सर दोनों को साथ मे देखा जाता है।
PunjabKesari

13 सालों से साथ है हिना और रॉकी

पिछले 13 सालों से ये एक-साथ है लेकिन अभी तक शादी नहीं की। शादी ना करने की वजह भी खुद रॉकी ने बताई थी। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रॉकी ने कहा था, 'हम कई सालों से साथ में हैं, हम दोनों कई उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं। दिमागी रूप से, हम साथ हैं, सिर्फ समाज में दिखाने के लिए हमें शादी के टैग की जरूरत नहीं है। यह हमारे लिए मायने नहीं रखता। शादी करने के बाद भी मैंने देखा है कि लोग एक-दूसरे के करीब नहीं हैं, और फिर शादी करने का क्या मतलब है।'

आगे रॉकी ने कहा, मैंने कई लोगों को देखा है जो शादी के बाद ही एक-दूसरे के क्लोज़ नहीं रहते तो ऐसे में शादी करने का मतलब क्या है.हम एक दूसरे को लेकर बिलकुल इनसिक्योर नहीं हैं जिसकी वजह से हमें करियर में आगे बढ़ने में परेशानी नहीं होती है. हमें अभी लगता है कि शादी के लिए कुछ और समय बाकी है. हम आगे शादी करेंगे लेकिन अभी नहीं. हम इस बात में बहुत यकीन करते हैं कि रिश्ते ऊपर बनते हैं. मुझे नहीं लगता कोई हिना के उतने क्लोज होगा जितना कि मैं हूं. हम किसी ही मुद्दे पर एक-दूसरे से बात कर सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

रॉकी ने कहा, हमारे रिश्ते में ओपननेस और ट्रांसपेरेंसी कमाल की है.  हमारे रिश्ते की खास बात ये है कि हम एक-दूसरे का सम्मान बहुत करते हैं. सम्मान ही पहली चीज़ है जो एक-दूसरे को सबसे पहले आपस में जोड़ता है. हिना बेहतरीन इंसान हैं और वो काफी मेहनती भी हैं.

फिल्म मेकर है रॉकी 

बता दें कि रॉकी फिल्म मेकर है। हिना अपने ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा पॉपुलर है लेकिन यह बात इनके रिश्ते में कभी नहीं आई। हिना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों को कभी इस बात से फर्क नहीं पड़ा कि आखिर लोग क्या कहेंगे। दरअसल, जब हिना खान और रॉकी जायसवाल के रिश्ते के बारे में जब लोगों को पता चला था, तो कुछ लोगों का कहना था कि हिना के डोमिनेटिंग होने की वजह से यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएगा। जैसे ही हिना सफलता की सीढ़ी चढ़ेगी वह रॉकी का साथ छोड़ देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।  भले ही हिना कितनी भी फेमस क्यों न हो गई हो लेकिन उन्हें अपने रिश्ते को बखूबी निभाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static