VIDEO: जब कपिल शर्मा ने शो में राज कुंद्रा से पूछा था, 'बिना कुछ किए इतना पैसा कैसे कमा लेते हो?'

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 10:27 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राईम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बतां दें कि राज पर अश्लील वीडियों बनाने का आरोप लगा है। वहीं राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी ट्रेंड करने लगे है। राज की गिरफ्तारी के बीच कपिल शर्मा काभी एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कॉमेडियन कपिल शर्मा राज कुंद्रा से उनकी कमाई के बारे में सवाल पूछ रहे है।

PunjabKesari

जब कपिल ने राज कुंद्रा से उनकी कमाई का जरिया पूछा
बतां दें कि वायरल वीडियो साल 2016 का है जब शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने राज कुंद्रा से उनकी कमाई का जरिया पूछा था कि आप बिना कुछ किए इतना पैसा कैसे कमा लेते हो।

PunjabKesari

पाजी हमें भी आइडिया बताओ यार, कि बिना कुछ किए पैसा कैसे कमाते हो आप?
दरअसल, शो में कपिल अपने हर मेहमान पर काॅमेडी करते हैं,  इस दौरान शो में वह राज कुंद्रा से भी सवाल पूछते हैं कि ‘आप कहीं ना कहीं फिल्म स्टार्स के साथ फुटबॉल खेलते दिख जाएंगे, कभी ये आपको फ्लाइट में दिख जाएंगे, कभी न्यूज में कुछ आ रहा है, कभी कहीं पर घूम रह हैं, कभी शिल्पा को शॉपिंग कराने जा रहे हैं, पाजी हमें भी आइडिया बताओ यार, कि बिना कुछ किए पैसा कैसे कमाते हो आप? आप तो इन्हीं सब चीजों में बिजी रहते हो। यह सुनकर सब हंसने लग जाते है। 

PunjabKesari

शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने कहा था , Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है
आपको बता दें राज कुंद्रा का विवादों से पुराना नाता है। इसस पहले एडल्ट स्टार शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा है। उसने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है। शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ ऐसे करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।

PunjabKesari

वहीं यह भी बतां दें कि  सबसे पहले सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया था। सेल ने इसी साल 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static