'हाउसवाइफ' शब्द क्यों नापसंद है...? अगर आप भी हैं होम मेकर्स तो जरूर देखें 'वायरल मम्मी' का ये वीडियो

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 09:58 AM (IST)

भारत में स्टैंडअप कॉमेडी को एक पुरुष प्रधान Genre के रूप में देखा जाता है। ऐसा हर रोज नहीं होता कि एक भारतीय गृहिणी लोगों के सामने माइक पकड़ कर आए और इस सोसाइटी के सच को इतने मजेदार रूप में पेश करे। हम बात करे हैं 39 साल की  Harpriya Bains की, जो की एक मां भी है और उम्र के इस पड़ाव में कुछ अलग करने की चाह में स्टैंडअप कॉमेडी में अपना हाथ आजमा रही है...

PunjabKesari

हाउस वाइफ को नहीं दिया जाता अकेले घर संभालने के लिए सम्मान

 इस बात में कोई दो राय नहीं है कि गृहिणियों विशेष रूप से देसी घरों में, कुछ सबसे कठिन जिम्मेदारियां होती हैं और फिर भी उन्हें न तो इसके लिए उन्हें कोई सैलारी मिलती है और ना ही अकेले घर की जिम्मेदारियां उठाने का सम्मान। कॉमेडियन हरप्रिया अपने स्टैंडअप सेट इन सभी के साथ डील करता है। साड़ी पहने और greys को गर्व से दिखाते हुए हरप्रिया बताती  हैं कि उन्हें 'हाउसवाइफ' शब्द क्यों नापसंद है। वह आगे कहती हैं कि कैसे महिला सशक्तिकरण के लिए इस शब्द को "रिब्रांडेड" भी किया गया, केवल गृहिणियों को एक उपकरण की तरह ध्वनि देने के लिए - एक गृहिणी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harpriya Bains (@harpriyabains)

वह एक गृहिणी पर सामाजिक अपेक्षाओं के बारे में मजाक करती है और कैसे नया शब्द उन्हें ज्यादा स्पष्ट रूप से उजागर करता है, "ऑल-इन-वन होममेकर पेश करते हैं: इडली मेकर, रोटी मेकर और परफेक्ट गोलू-मोलू बेबी मेकर"

वीडियो को मिल चुके हैं 6 मिलियन व्यूज

PunjabKesari
महिलाओं को हरप्रिया का ये स्टैंडअप एक्ट कितना ज्यादा पसंद आया है, इसका इसी बात से अंदाजा लगया जा सकता है कि इंस्टा पर एक रील वायरल हो गई है और अब तक इसे 6 मिलियन Views मिल चुके हैं, वहीं 216 K लोगों ने इस रील को पसंद किया है। वहीं लोग कमेंट सेक्शन में जम कर हरप्रिया के कॉमेडी टाइमिंग और महिलाओं को लेकर सच को इतने फन वे में बताने की तारीफ कर रहे हैं। आप भी डालिए हरप्रिया के कमेंट सेक्शन पर एक नजर...

PunjabKesari

बताते चलें की हरप्रिया हमेशा से खुद एक हाउसवाइफ रही है और इस उम्र में आकर उन्हें लगा की उनकी comic timing अच्छी है और वो ये करना चाहती हैं, जिसमें उनके पति और बच्चे का उनका बहुत साथ दे रह हैं। आज वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और दिल्ली में कई सारे स्टैंडअप शोज कर के लोगों का प्यार पा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static