व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर आए गोविंदा, हाथ जाेड़कर नम आंखों से फैंस को कहा- शुक्रिया

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 02:09 PM (IST)

नारी डेस्क: अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर आए और  हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया, और सभी का शुक्रिया अदा किया। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता और बेटी टीना आहूजा भी थीं।दुर्घटनावश गोली लगने की घटना के बाद दिग्गज अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर आते हुए अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इसमें देखा गया कि फैंस का हुजूम देख गोविंदा भावुक हो गए और नम आंखों से दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया। गोविंदा ने कहा कि आप सभी कि कृपा और आशीर्वाद से मैं ठीक हूं।मैं सभी को उनकी प्रार्थनाओं, दुआओं के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं विशेष रूप से अपने प्रशंसकों को मेरे लिए इतनी प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं उनके प्यार के लिए तहे दिल से उनका शुक्रिया अदा करता हूं। 

वहीं इससे पहले उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने  मीडिया से बात करते हुए कहा था कि पैर में गोली लगने और सर्जरी के कारण गोविंदा खड़े नहीं हो पाएंगे। पर वह उनसे गाड़ी में बैठे-बैठे बात करवा देंगी।  सुनीता आहूजा ने कहा था- "सर एक बजे तक डिस्चार्ज हो जाएंगे और यहां से उनको घर लेके जाएंगे। घर पर भी डॉक्टर ने बोला है 6 हफ्ते का बेडरेस्ट करना है, तो हम ज्यादा किसी को इजाजत नहीं देंगे क्योंकि इन्फेक्शन होने का डर है, तो उनको अभी आराम करना है ।"


क्रिटीकेयर एशिया अस्पताल के डॉक्टर रमेश अग्रवाल ने गोविंदा की हेल्थ को लेकर कहा था कि- , 'गोविंदा जी की अभी फिजियोथेरेपी और एक्सर्साइज चल रही है। वह अभी ठीक हैं। हम उन्हें डिस्चार्ज कर रहे हैं। 3-4 हफ्तों तक रेस्ट करना है। वह घर पर आराम करेंगे।' हीरो नंबर 1 जैसी फिल्मों में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अभिनेता को मंगलवार, 1 अक्टूबर की सुबह गलती से अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से पैर में गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static