दीवाली को लेकर गौहर ने बाॅयफ्रेंड से पूछा एक सवाल, वायरल हो रहा जैद का जवाब

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 06:23 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी की खबरों के कारण सुर्खियां बटोर रही है। गौहर और जैद सगाई के बंधन में बंध चुके हैं। सगाई की तस्वीरें गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। इस बीच एक बार फिर गौहर ने बाॅयफ्रेंड जैद दरबार के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari

इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर और जैद दीवाली के त्योहार के जश्न में डूबे हुए हैं। गौहर खान ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'मेरे तुम्हारे सब के लिए हैप्पी दीवाली। यह मेरा फेवरेट दीवाली बाॅलीवुड गाना है, तुम्हारा कौन सा है जैद दरबार।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mere tumhare sab ke liye happppppy Diwali !!!!! From US to alllllll of you ! @zaid_darbar ♥️. This is my fave Diwali Bollywood song , which ones yours ???? #gaza🦋 #HappyDiwali #BeSafe #Spreadlove

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on Nov 9, 2020 at 12:41am PST

 

जिसके बाद जैद दरबार ने कमेंट करते हुए लिखा, 'माशा अल्लाह आपके साथ तो हर गाना अच्छा लगता है।' वहीं अगर बात करें गौहर के लुक की तो वह ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं। गौहर ने ईयरिंग्स और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं जैद कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें दोनों को कईं बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में गौहर जब बिग बॉस के घर से वापिस आई थीं तो तब भी वह जैद के साथ स्पॉट की गई थीं। खबरों की मानें तो दोनों 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static