54 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं भाग्यश्री, जानिए उनके Fitness Secrets

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 11:43 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के चलते फैंस की लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। खुद को फिट और हैल्दी रखने के लिए एक्सरसाइज और योग अपनी डेली रुटीन में शामिल करती हैं जिसके चलते बढ़ती उम्र में भी उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं भाग्यश्री। भाग्यश्री आज भले ही 54 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी फिटनेस को देखकर उनकी उम्र के बारे में पता लगाना काफी मुश्किल है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं। वह आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में बढ़ती उम्र के साथ आप भी भाग्यश्री की ये रुटीन फॉलो करके फिट रह सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में...

इस तरह रखें खुद को फिट

एक्ट्रेस का मानना है कि हैल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करके आप लंबी उम्र तक खुद को हैल्दी रख सकते हैं। अच्छा खाना खाएं, खुद को हाइड्रेट रखें, डेली एक्सरसाइज करें और पूरी नींद लें। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

करती हैं ये एक्सरसाइज 

भाग्यश्री डेली रुटीन में टीआरएक्स पुल अप्स जरुर करती हैं। इस एक्सरसाइज को करते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है। इसे ट्रिक्स पुलअप्स भी कहते हैं। यह कंधों, भुजाओं और अपरबैक की मांसपेशियों को मजबूत बनाने में मदद करता है। यदि आपके हाथों में ज्यादा फैट है तो आप इस एक्सरसाइज को अपनी डेली रुटीन में शामिल कर सकते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

हैल्दी डाइट भी है फिटनेस का राज 

भाग्यश्री की सुंदरता और फिटनेस का राज उनकी ग्लोइंग स्किन भी है। एक्ट्रेस नैचुरल फूड्स, मौसमी फल और सब्जियों का सेवन करती हैं। इसके अलावा वह गर्म मसाले और हरी मिर्च जैसी चीजों का सेवन भी करती हैं। 

खुद को रखती हैं हाइड्रेटेड 

अच्छी डाइट के साथ भाग्यश्री अच्छी मात्रा में पानी भी पीती हैं। उनका मानना है कि पानी फिट रहने, वेट मेंटेन करने और हैल्दी स्किन के लिए मदद करता है। इसके अलावा जूसी वेजिटेबल्स जैसे तुरई और लौकी का सेवन भी भाग्यश्री करती हैं। नारियल पानी भी भाग्यश्री की फिटनेस का हिस्सा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

लेती हैं पूरी नींद 

इसके अलावा भाग्यश्री कम से कम 7-8 घंटे की नींद जरुर लेती हैं और हमेशा खुश रहने की कोशिश करती हैं ताकि वह खुद को मेंटली और फिजिकली हैल्दी रख सकें। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static