ब्रा और भगवान को जोड़कर कानूनी पचड़े में फंसी श्वेता तिवारी, भारी विरोध के बाद अब  FIR दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 11:16 AM (IST)

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी ब्रा के बारे में टिप्पणी के दौरान कथित तौर पर भगवान का जिक्र करने के लिए विवादों में घिर गई हैं।  धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को उनकी टिप्पणी की जांच करने और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था। 

PunjabKesari

श्वेता ने बुधवार को भोपाल में अपनी वेब सीरीज ‘‘शो स्टॉपर’’ के प्रमोशन के दौरान ‘भगवान’ का नाम लेते हुए विवादित बयान दिया था। उन्होंने  मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत में मजाक-मजाक में कहा-   "मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं"। उनके इस वीडियो के सामने आते ही बवाल मच गया। 

PunjabKesari

इस बयान के विरोध में अब भोपाल में श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ अंडर सेक्शन 295 (A) आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। श्वेता  फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थी। इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने यह बयान दिया था। 

PunjabKesari
अभिनेत्री के बयान का विरोध करते हुए  मध्यप्रदेश के गृह मंत्री  ने  कहा, ‘‘ मैंने इसे सुना है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। मैंने भोपाल के पुलिस आयुक्त को इसकी जांच करने और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। उसके बाद हम देखेंगे कि मामले में क्या कार्रवाई की जा सकती है।’’
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static