डांसर सपना चौधरी और मां-भाई के खिलाफ दर्ज हुई FIR, भाभी से दहेज में मांगी Luxury Car

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 03:30 PM (IST)

मशहूर हरियाणवी डांसर व बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी का विवादों से गहरा नाता है।  कई बार कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुकी सपना के खिलाफ अब FIR दर्ज हुई है। साथ-साथ उनके भाई और मां पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। डांसर की भाभी का आराेप है कि दहेज के रूप में उनसे क्रेटा कार की मांग की गई।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार  सपना चौधरी, उनके भाई कर्ण और मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि डांसिंग क्वीन और उनके परिवार ने दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगी और कार ना मिलने पर पीड़िता के साथ मारपीट की गई।

PunjabKesari
सपना की भाभी का कहना है कि बेटी पैदा होने पर  शगुन में क्रेटा कार मांगी गई। दरअसल बच्चा पैदा हाेने के बाद लड़की के मायके वाले शगुन के रूप में ससुराल वालों के लिए कई महंगे गिफ्ट लाते हैं। आरोप है कि सपना का परिवार चाहता था कि पीड़िता का परिवार कार उन्हें गिफ्ट में दे। इस मामले के सामने आने के बाद ना तो सपना, ना उनके भाई या मां की ओर से कोई रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari
पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए कई बार प्रताड़ित किया गया। कई बार उसके साथ मारपीट की गई। पति ने शराब के नशे में उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया । उनका कहना है कि शादी पर उनके परिवार ने 42 तोले सोना व दहेज का बाकी सामान भी दिया था, लेकिन इसके बावजूद उनके ससुराल वाले उनसे खुश नहीं थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static