नहीं रही फिल्ममेकर फराह खान की मां, कुछ दिन पहले सेलिब्रेट किया था बर्थडे

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 03:49 PM (IST)

कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान के उपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। फराह और खान की मां मेनका ईरानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर कमाल राशिद खान ने यह दुखद खबर सांझा की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेनका पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं। फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक है।

PunjabKesari
 कमाल राशिद खान ने यह जानकारी शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- 'कोरियोग्राफर फराह खान की मां गुजर गई हैं. RIP.' ।  साथ ही कमाल राशिद खान ने फराह खान और उनकी मां की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से मेनका की तबीयत खराब थी और वह हॉस्पिटल में भर्ती थी।  

PunjabKesari
करीब दो हफ्ते पहले ही फराह ने अपनी मां का 79वां जन्मदिन मनाया था। इस दौरान उन्होंने अपनी मां के नाम एक बेहद भावुक पोस्ट लिखा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था- ‘हम सभी अपनी मां को हल्के में लेते हैं.. खासकर मैं! पिछले महीने मैंने जाना कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं.. वह सबसे स्ट्रॉन्ग और सबसे बहादुर इंसान हैं.. सर्जरी होने के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है। जन्मदिन मुबारक मां!

PunjabKesari

फराह ने आगे लिखा था-  आज घर वापस आने के लिए एक अच्छा दिन है,  मैं इंतजार कर रही हूं कि कब आप वापस स्ट्रॉन्ग बनें और मुझसे लड़ाई करें.. मैं तुमसे प्यार करती हूं’। बता दें कि मेनका बाल कलाकार डेज़ी ईरानी और हनी ईरानी की बहन थी। उन्होंने फिल्म निर्माता कामरान से शादी की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static