गाउन हो या लहंगा,  एवरग्रीन ब्यूटी करिश्मा हर लुक में लगती है लाजवाब

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 06:24 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हैं पर आज भी लोग उनके दिवाने हैं। खूबसूरती के साथ- साथ उनका फैशन भी कमाल का है। वह अक्सर अपने  खूबसूरत आउटफिट के जरिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। करिश्मा में ग्रेस-एलिगेंस, ग्लैम की कोई कमी नहीं है तभी तो उनके फैशन के आगे अच्छे-अच्छे भी फीके पड़ जाते हैं। एवरग्रीन ब्यूटी के बर्थडे के मौके पर उनके बेस्ट लुकक्स पर डालते हैं एक नजर। 

PunjabKesari
माथा पट्टी

करिश्मा कपूर के इस ट्रेडिशनल अवतार ने हर किसी का ध्यान खींचा था। उन्होंने यह खूबसूरत  माथा पट्टी पहनकर ये साबित कर दिया था कि इसे सिर्फ दुल्हनें ही नहीं बल्कि बाकी महिलाएं भी ट्राई कर सकती हैं। हेयर बन के साथ अगर आप मांग टीका कैरी नहीं करना चाहती हैं तो इसकी जगह माथा पट्टी भी बेस्ट रहेगी। इससे आपके लुक एकदम से निखार जाएगा।

PunjabKesari

करिश्मा का ग्लैमरस गाउन

मैजेंटा पिंक कलर के गाउन में करिश्मा कपूर की खूबसूरती देखने लायक थी।  इस ग्लैमरस गाउन में हर वो एलिमेंट मौजूद था, जो उनके लुक को गॉर्जियस बना रहा था। इस  आउटफिट में पावर शोल्डर्स के साथ प्लंजिंग नेकलाइन डिजाइन जोड़ी गई थी। अगर आप भी इस तरह का गाउन पहनने की सोच रही हैं तो  करिश्मा की तरह सिर्फ स्टड ईयररिंग्स ही कैरी करें।

PunjabKesari

 ब्लॉक प्रिंट सूट

आज कल सूट में ब्लॉक प्रिंट के कई बेहतरीन लुक देखने को मिल रहे हैं। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के इस अनारकली सूट में हैंडप्रिंट ब्लॉक को बेहद ही खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है।  इस ग्रीन अनाकरली सूट में फूल और पत्तों के साथ  हरे रंग के ब्लॉक प्रिंट्स बेहद ही शानदार लग रहे हैं । अगर आप भी किसी फंक्शन में इस तरह का सूट पहनने की सोच रहे हैं तो इसके साथ गोल्ड ईयररिंग्स का चयन कर सकते हैं।

PunjabKesari

हैंड प्रिंटेड लहंगा

करिश्मा कपूर का ग्रीन क्रॉप ब्लाउज और हैंडप्रिंट  वाला यह लहंगा किसी की भी  शोभा में चार चांद लगा देगा।  इस तरह का पैटर्न खासकर शादी से पहले होने वाले हल्दी व मेहंदी फंक्शन के लिए चुना जा सकता है।  इस लहंगे पर हुए फ्लोरल वर्क की वजह से इसका लुक और भी ज्यादा खूबसूरत दिख रहा था। आप चाहे तो इसे लोकल डिजाइनर की मदद से भी इसे कस्टमाइज करवा सकती हैं।

PunjabKesari

स्टाइलिश साड़ी

करिश्मा कपूर के इस अंदाज को भला कौन भूल सकता है।  कॉकटेल पार्टीज से लेकर रिसेपशन तक  साड़ी का ये स्टाइल लड़कियों का फेवरेट बन चुका है। पल्लू को कैरी करने का अंदाज करिश्मा के पूरे लुक पर चार चांद लगा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static